No Entry 2: न सलमान, ना फरदीन..., सीक्वल में दिखेगी इन नए एक्टर्स की तिकड़ी, एक ने 'चाचू' को ही कर दिया OUT

March 30, 2024

 No Entry 2: न सलमान, ना फरदीन..., सीक्वल में दिखेगी इन नए एक्टर्स की तिकड़ी, एक ने 'चाचू' को ही कर दिया OUT


19 साल के बाद आखिरकार नो एंट्री (No Entry Sequel) का सीक्वल आ रहा है। साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म नो एंट्री एक कल्ट फिल्म मानी जाती है। कहानी डायलॉग्स गाने और कास्टिंग इतनी जबरदस्त थी कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी। अब मेकर्स इसका सीक्वल लाने जा रहे हैं लेकिन नई स्टार कास्ट के साथ।


नो एंट्री 2 में नहीं मिली सलमान, फरदीन और अनिल को एंट्री। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HIGHLIGHTSनो एंट्री का 19 साल बाद बनने जा रहा सीक्वल
नो एंट्री 2 में नहीं मिली सलमान, फरदीन और अनिल को जगह
बोनी कपूर कर रहे नो एंट्री 2 का निर्माण

 No Entry 2 Cast: साल 2005 में दिग्गज फिल्ममेकर अनीस बाजमी तमिल फिल्म चार्ली चैपलिन (Charlie Chaplin, 2002) की हिंदी रीमेक 'नो एंट्री' (No Entry) लेकर आए। शायद ही किसी ने अंदाजा लगाया होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस का सिस्टम हिला देगी।

नो एंट्री 2 से कटा पुरानी कास्ट का पत्ता

अनीस बाजमी निर्देशित फिल्म में सलमान खान (प्रेम), अनिल कपूर (किशन) और फरदीन खान (सनी) ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी इन्हीं तीनों जिगरी यार पर आधारित थी। फिल्म में बिपाशा बसु, एशा देओल (Esha Deol), सेलीना जेटली, लारा दत्ता, बोमन ईरानी, समीरा रेड्डी और नीता शेट्टी जैसे कई शानदार कलाकारों की टोली ने अपने ह्यूमर से ऑडियंस को हंसा-हंसाकर पेट में दर्द कर दिया था।



'नो एंट्री' ने 2005 में शानदार बिजनेस किया था। वह उस साल की हाएस्ट ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक थी। फिल्म की कमाई करीब 95 करोड़ थी। नो एंट्री की इतनी जबरदस्त सफलता के बाद लोग सीक्वल के लिए बेताब हैं। काफी समय से फिल्म के सीक्वल पर चर्चा हो रही है। अब खुद मेकर्स ने कास्ट की पोल पट्टी खोल दी है।

नो एंट्री 2 में दिखेगी ये तिकड़ी

कुछ महीने पहले खबर आई थी कि नो एंट्री 2 की कास्ट को बदल दिया गया है। फ्रेश कास्ट के साथ सीक्वल को रेडी किया जाएगा। तब चर्चा थी कि सलमान खान को रिप्लेस करने वाले कोई और नहीं बल्कि 'जुड़वा 2' एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) हैं। उस वक्त दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का नाम भी सामने आया था। अब बोनी कपूर ने न केवल वरुण और दिलजीत को ही नहीं, बल्कि तीसरे नाम को भी कन्फर्म कर दिया है।



बोनी कपूर ने जूम को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह नो एंट्री के सीक्वल में नई तिकड़ी लाने जा रहे हैं। यह तिकड़ी होगी वरुण, दिलजीत और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की। उन्होंने बताया कि क्यों उन्होंने इन तीनों को कास्ट किया है। बोनी ने कहा, "वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनकी केमिस्ट्री स्टोरी में भी देखने को मिलेगी। आज दिलजीत बहुत बड़े हैं। उनकी फैन-फॉलोइंग गजब की है। मैं इसे आज के समय में प्रासंगिक बनाना चाहता था। इसीलिए मैंने यह कास्टिंग की।"
कब रिलीज होगी नो एंट्री 2?

नो एंट्री 2 की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू हो सकती है। मूवी अगले साल फिल्म की 20वीं सालगिरह पर थिएटर्स में दस्तक दे सकती है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »