इफ्तार पार्टी में ईद का चांद बनकर पहुंचीं मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी भी हुए स्पॉट

March 25, 2024

 इफ्तार पार्टी में ईद का चांद बनकर पहुंचीं मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी भी हुए स्पॉट


मुंबई में हाल ही में बाबा सिद्दिकी की तरफ से उनकी मशहूर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। जहां टीवी और बॉलीवुड के कई नामी सितारे पहुंचे। इनमें बिग बॉस कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा भी शामिल हुईं। इफ्तार पार्टी से मनारा चोपड़ा के कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं। उनके अलावा इफ्तार पार्टी में बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी भी नजर आए।


इफ्तार पार्टी में ईद का चांद बनकर पहुंचीं मनारा चोपड़ा

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं हर किसी का ध्यान खींचती हैं। अब हाल ही में मनारा चोपड़ा बॉलीवुड की फेमस इफ्तार पार्टी में पहुंचीं, जिसे बाबा सिद्दीकी ने रखी थी।

हर साल रमजान के महीने में बाबा सिद्दीकी ग्रैंड इफ्तार पार्टी रखते हैं। जहां टीवी और फिल्म जगत के कई नामी हस्तियां पहुंचती हैं। इस साल भी उनकी पार्टी में सितारे जमीन पर उतर आए।


फिल्म हस्तियों का लगा मेला


2024 में भी मुंबई में बाबा सिद्दिकी की तरफ से हाल ही में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। जहां, सलमान खान से लेकर प्रीति जिंटा तक, कई फिल्मी हस्तियां भी पहुंचीं। इनमें बिग बॉस 17 के भी कई कंटेस्टेंट्स शामिल हुए। महफिल की हाईलाइट मनारा चोपड़ा बनीं।
ईद का चांद बनकर पहुंचीं मनारा

मनारा चोपड़ा इस फेमस इफ्तार पार्टी में व्हाइट कलर का हैवी वर्क वाला ट्रेडिशनल आउटफिट पहनकर पहुंचीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी कैरी की और बला की खूबसूरत लगीं। इफ्तार पार्टी से मनारा के कुछ वीडियो सामने आए है। एक वीडियो में एक्ट्रेस पार्टी से बाहर जाते हुए दिख रही है।
मुनव्वर फारूकी की इफ्तार पार्टी

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आए। ग्रीन कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहने मुनव्वर फोटोशूट करवाते हुए स्पॉट हुए। मनारा और मुनव्वर के अलावा एक और बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट इस पार्टी में नजर आईं।

सलमान खान ने लूटी महफिल

बिग बॉस 17 की तेज तर्रार कंटेस्टेंट ईशा मालवीय ने भी पार्टी में शिरकत की। रेड कलर का सलवार सूट पहने एक्ट्रेस ने पार्टी में एंट्री की। इन सबके साथ बिग बॉस होस्ट सलमान खान भी इफ्तार पार्टी में स्पॉट हुए। हालांकि, ये पहली दफा नहीं था। भाईजान हर साल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शिरकत करते हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »