बच्चों के लिए Alia Bhatt का बड़ा कदम, पहली बार लंदन में होने वाले Hope Gala को होस्ट करेंगी एक्ट्रेस

March 27, 2024

 बच्चों के लिए Alia Bhatt का बड़ा कदम, पहली बार लंदन में होने वाले Hope Gala को होस्ट करेंगी एक्ट्रेस


आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग खत्म की है। शूटिंग से फ्री होकर अभिनेत्री इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वक्त गुजार रही है। ऐसे में अब उन्हें लेकर एक खबर है कि वह 28 मार्च को लंदन के मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में मंदारिन ओरिएंटल होटल ग्रुप के साथ पार्टनरशिप में होप गाला (Hope Gala) को होस्ट करेंगी।

आलिया भट्ट होप गाला (Photo Credit Instagram)

 बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पर्दे पर साल 2012 में कदम रखा था। इन 12 सालों में अभिनेत्री ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए।

आलिया ने न सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना दम दिखाया बल्कि हॉलीवुड में भी धमाल कर चुकी हैं। वहीं अब एक्ट्रेस एक बाद फिर विदेश में अपना और देश का नाम रौशन करने वाली हैं। दरअसल, एक्ट्रेस को लंदन में अपने पहले 'होप गाला' (Hope Gala) की मेजबानी करने का मौका मिला है।

'होप गाला' को होस्ट करेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंदन में अपने पहले 'होप गाला' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, 28 मार्च को अभिनेत्री लंदन के मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में मंदारिन ओरिएंटल होटल ग्रुप के साथ पार्टनरशिप में होप गाला (Hope Gala) को होस्ट करेंगी।


क्या है होप गाला

यह आलिया भट्ट की चैरिटी सलाम बॉम्बे के समर्थन में है, जो स्कूल के कार्यक्रमों और स्कूल के बाद की अकादमियों के माध्यम से मुंबई के सबसे कमजोर 'जोखिम वाले' बच्चों को शामिल करने पर केंद्रित है। जो उनके आत्मविश्वास, आत्म-सम्मान को बढ़ाने में मदद करते हैं। होप गाला (Hope Gala) में भारत और लंदन के कई अमीर लोग और उद्योगपति लोग शामिल होंगे।
एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। बीते दिनों उन्होंने फिल्म के रैप अप की पोस्ट शेयर की थी। ये फिल्म 27 सितंबर 2024 रिलीज होगी। इसके अलावा बैजू बावरा में नजर आएंगी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »