Triptii Dimri ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ खेली होली, लाल गुलाल में रंगा नजर आया 'कपल'

March 26, 2024

 Triptii Dimri ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ खेली होली, लाल गुलाल में रंगा नजर आया 'कपल'


फिल्म एनिमल के बाद से तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) नेशनल क्रश के तौर पर छाई हुई हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ की भी चर्चा में है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस काफी समय से सैम मर्चेंट (Sam Merchant) को डेट कर रही हैं। अब दोनों ने मिलकर साथ होली भी खेली। तृप्ति ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो साझा की हैं।


 सोमवार 25 मार्च को देश के हर कोने में होली की धूम देखने को मिली। बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स ने भी होली के त्योहार का खूब एन्जॉय किया। होली खत्म हो चुकी है, ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लोग तस्वीर शेयर कर रहे हैं।

फिल्मी स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं। इस बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने भी सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की। एक्ट्रेस ने अपनी होली रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ खेली थी। ऐसा हम नहीं बल्कि सामने आई तस्वीरें बोल रही हैं।

सैम मर्चेंट के साथ तृप्ति की खोली

तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) एनिमल के बाद से लोगों के बीच छाई हुई है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ की भी चर्चा में है। रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस काफी समय से सैम मर्चेंट (Sam Merchant) को डेट कर रही हैं। अब दोनों ने मिलकर साथ होली भी खेली। तृप्ति ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो साझा की हैं।



मुकेश छाबड़ा भी आए नजर



इस फोटो में तृप्ति डिमरी और सैम के अलावा डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा समेत कपल के अन्य दोस्त भी नजर आ रहे हैं। सभी के चेहरे पर लाल गुलाल लगा नजर आ रहा है। फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- हैप्पी होली।


इस फिल्म में दिखेंगी तृप्ति

'एनिमल' के बाद अब एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की अगली फिल्म को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है। अभिनेत्री कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फैंस को ये जोड़ी फिल्म भूल भुलैया 3 में दिखाई देगी। इसके अलावा बैड न्यूज में भी नजर आएंगी, जिसमें विक्की कौशल और पंजाबी सिंगर एम्मी विर्क नजर आएंगे।हाल ही में फिल्म बैड न्यूज का फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ था।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »