रोहित-कोहली नहीं, World Cup 2023 में ये 3 खिलाड़ी होंगे IND के असली गेम चेंजर्स, Yuvraj Singh ने किया दावा

September 28, 2023

 रोहित-कोहली नहीं, World Cup 2023 में ये 3 खिलाड़ी होंगे IND के असली गेम चेंजर्स, Yuvraj Singh ने किया दावा


भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद वर्ल्ड नंबर 1 वनडे टीम बन गई है। वनडे में नंबर होने के साथ ही टीम इंडिया विश्व कप में अपने अभियान का आगाज करेगी। भारत की मेजबानी में ये 50 ओवर का मेगा इवेंट खेला जाएगा जिसमें भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को होगा। पहले मैच में भारत की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया से चेन्नई में होगी।
रोहित-कोहली नहीं, World Cup 2023 में ये 3 खिलाड़ी होंगे IND के असली गेम चेंजर्स


नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद वर्ल्ड नंबर 1 वनडे टीम बन गई है। वनडे में नंबर होने के साथ ही टीम इंडिया विश्व कप में अपने अभियान का आगाज करेगी। भारत की मेजबानी में ये 50 ओवर का मेगा इवेंट खेला जाएगा, जिसमें भारत का पहला मैच 8 अक्टूबर को होगा। पहले मैच में भारत की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया से चेन्नई में होगी।



रोहित शर्मी की अगुआई वाली भारतीय टीम से हर किसी को 12 साल बाद विश्व कप जीतने की आस लगी हुई है। इस टूर्नामेंट से पहले दिग्गजों के बीच फाइनल लिस्ट टीम से लेकर बेस्ट प्लेयर तक को लेकर जुबानी जंग हो रही है।
इस कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने विश्व कप के लिए भारत के 3 खिलाड़ियों को गेम चेंजर के रूप में चुना है। हैरान करने वाली बात यह है कि युवराज सिंह ने भारत के लिए गेम चेंजर प्लेयर में रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या या फिर शुभमन गिल को नहीं चुना है।
Yuvraj Singh ने भारत के लिए चुने अपने पसंदीदा 3 गेम चेंजर खिलाड़ी



दरअसल, युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, रवींद्र जडेजा को विश्व कप 2023 में भारत के लिए गेम चेंजर प्लेयर बताया है। उन्होंने एक इवेंट में ये हर्षा भोगले और गौतम गंभीर के साथ बातचीत करते हुए कहा, तीन गेम चेंजर्स, मेरे लिए निश्चित रूप से बुमराह, जडेजा और तीसरा मोहम्मद सिराज होंगे।

इसके साथ ही जब गौतम गंभीर से तीन गेम चेंजर चुनने को कहा गया तो उन्होंने युवराज सिंह की पसंद में से दो खिलाड़ियों को चुना। उन्होंने रवींद्र जडेजा को नहीं चुना। उनकी जगह उन्होंने रोहित शर्मा को चुना। गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा इसलिए क्योंकि विकेट्स आपको ऐसी मिलने वाली है, जहां आपको बहुत अच्छी बैटिंग विकेट्स मिलेगी और रोहित जिस तरह से फॉर्म में है, मुझे पूरा यकीन है वह काफी रन बनाएंगे।

इस दौरान युवराज सिंह ने भी रोहित की तारीफ करते हुए कहा कि सबको पता है कि रोहित एक महान बैट्समैन है। मैच विनर है और एक बहुत अच्छे लीडर है जो आसानी से हर चीज का फैसला लेते है

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »