वर्ल्ड कप के पहले मुसीबत में कंगारू टीम, SA के खिलाफ चोटिल हुआ ओपनर बल्लेबाज; खेलना संदिग्ध

September 16, 2023

 वर्ल्ड कप के पहले मुसीबत में कंगारू टीम, SA के खिलाफ चोटिल हुआ ओपनर बल्लेबाज; खेलना संदिग्ध


भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। एक तरफ जहां हर टीम अपनी तैयारियां पूरी करने में जुटी हैं। वहीं वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार को एक चौथे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान स्टार सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड चोटिल हो गए। उनके हाथ में चोट लगी है।
साउथ अफ्रीका के खिलाफ चोटिल हो गए ट्रेविस हेड।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) से पहले ऑस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) चोटिल हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे में बल्लेबाजी करते समय उनका हाथ टूट गया है।

भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा। एक तरफ जहां हर टीम अपनी तैयारियां पूरी करने में जुटी हैं। वहीं, वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार को एक चौथे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान स्टार सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड चोटिल हो गए। अब अगले महीने के विश्व कप में उनकी भागीदारी पर संदेह है।

Anantnag Encounter के बाद BJP पर भड़की Mehbooba Mufti #shorts



गेराल्ड कोएत्जी (Gerald Coetzee) के ओवर में हुए घायल

दरअसल, शुक्रवार को सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए ट्रेविस हेड को गेराल्ड कोएत्जी (Gerald Coetzee) की गेंद हाथ पर लगी। इसके बाद वह दर्द से कराहते हुए दिखे। फिजियो मैदान पर आए, चोट की गंभीरता को देते हुए वह रिटायर हर्ट हो गए और दोबारा बल्लेबाजी करने नहीं आए।

कोच ने की पुष्टि

मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा, "यह एक फ्रैक्चर है, लेकिन चोट कितनी गंभीर है, इसका आंकलन कल किया जाएगा। स्कैन किए जाएंगे। वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है हम दुआ करते हैं कि सब ठीक हो।"

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाजों में शामिल

बता दें कि पिछले डेढ़ साल से ट्रेविस हेड ऑस्ट्रेलिया के लिए एक स्टार बल्लेबाज बनकर उभरे हैं। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दौरे पर ट्रेविस हेड का बल्ला खूब बोला है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारत को मात देने में हेड ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। एशेज सीरीज में ट्रेविस हेड का प्रदर्शन अच्छा रहा। वह उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »