फैंस की विश हुई पूरी! नई हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, तस्वीरें वायरल

September 30, 2023

 फैंस की विश हुई पूरी! नई हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, तस्वीरें वायरल


आराध्या बच्चन काफी पॉपुलर स्टार किड हैं। फैंस उनकी क्यूटनेस को पसंद करते हैं। लेकिन अक्सर एक जैसी हेयर स्टाइल रखने के लिए उन पर तंज कसा जाता है। यूजर्स ने कई बार ऐश्वर्या राय तक को आराध्या की हेयर स्टाइल चेंज ना करने के लिए तने मारे हैं। मगर अब इस स्टार किड की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है उसे मां का लुक बदला-बदला नजर आ रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन बी टाउन की पॉपुलर मां-बेटी की जोड़ी हैं। लेकिन अक्सर 'मिस वर्ल्ड' ऐश्वर्या राय को बेटी का हेयर स्टाइल चेंज ना करने पर ताने सुनने को मिलते हैं। आराध्या बच्चन के एक जैसे हेयर स्टाइल के लिए तंज कसे जाते हैं। बचपन से लेकर अब तक इस स्तर किड को लोगों ने एक ही हेयर स्टाइल में हर ओकेजन में देखा है। लेकिन अब फैंस के लिए एक गुड न्यूज है।

गणेश चतुर्थी पर आराध्या ने किया डांस

आराध्या बच्चन को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के लिए उनके हर एक फैन को इंतजार होगा। आराध्या ने स्कूल में गणेश चतुर्थी की मौके पर आयोजित किए गए फंक्शन में पार्टिसिपेट किया। उन्होंने दोस्तों संग गणपति बप्पा को विदाई दी। बच्चन परिवार की यह बेटी व्हाइट कलर के सूट और लाल रंग के दुपट्टे में नजर आईं।
बदली दिखी आराध्या की हेयर स्टाइल

आराध्या के फैन पेज की तरफ से उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इसमें उनके लुक और डांस ज्यादा हेयर स्टाइल ने लोगों का ध्यान खींचा। इस बार आराध्य को एक नए लुक में देखा गया। हालांकि, उनके लुक में ज्यादा बदलाव नहीं है, उन्होंने पोनीटेल बांधी है और व्हाइट कलर का हेयर बैंड लगाया है।
फैंस ने कही ये बात

आराध्य को हमेशा की तरह कुछ बदले अंदाज में देखने पर उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। किसी ने 'ऑसम' तो किसी ने 'ब्यूटीफुल' कहकर उनकी तारीफ की। हालांकि, कुछ अब भी हैं, जिन्होंने उन्हें फिर से ट्रोल किया।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »