'पूजा' की कॉमेडी ने बचाई 'ड्रीम गर्ल 2' की जान, लाखों में कमाई का सिलसिला जारी

September 17, 2023

 'पूजा' की कॉमेडी ने बचाई 'ड्रीम गर्ल 2' की जान, लाखों में कमाई का सिलसिला जारी


Dream Girl 2 Day 24 Collection बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों शाह रुख खान की मूवी जवान अच्छा कलेक्शन कर रही है। जवान के जलवे के बीच आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 भी अच्छा कर पाने में कामयाब रही है। हाल ही में आयुष्मान ने फिल्म के 100 करोड़ की कमाई करने का सेलिब्रेशन किया था। फिल्म को रिलीज हुए 24 दिन बीत चुके हैं।



HIGHLIGHTS'ड्रीम गर्ल 2' बॉक्स ऑफिस पर बनाए हुई है पकड़
आयुष्मान खुराना की कॉमेडी आई पसंद
अनन्यां पांडे संग जमी आयुष्मान की जोड़ी


नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananaya Pandey) की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' बाकी फिल्मों के मुकाबले भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से खड़ी हुई है। इस वक्त शाह रुख खान की मूवी 'जवान' का हर ओर डंका बजा है। वहीं, 25 अगस्त के पहले 'गदर 2' ने सिनेमाघरों में पावर दिखाया था। इन दो बड़ी फिल्मों के बीच 'ड्रीम गर्ल 2' ने 100 करोड़ की नैया पार लगा ली और अब दूसरे आंकड़े को पार करने के लिए भी तैयार है।


'ड्रीम गर्ल 2' ने पूरे किए 24 दिन

आयु्ष्मान खुराना ने 'पूजा' बनकर लोगों को खूब एंटरटेन किया है। लड़की के लुक, आवाज और एक्सप्रेशन्स में उनकी कॉमेडी को लोगों ने खासा पसंद किया है। यही वजह है कि 'ड्रीम गर्ल' के बाद एक बार फिर 'ड्रीम गर्ल 2' में उन्हें उसी पुराने अंदाज में देखने के लिए थिएटर में लोगो की भीड़ जमी रही। मूवी को रिलीज हुए 24 दिन बीत चुके हैं। ऐसे में जानेंगे कि फिल्म ने अब तक कितना कमा लिया।

'ड्रीम गर्ल 2' ने की इतनी कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'ड्रीम गर्ल 2' ने 24वें दिन 86 लाख रुपये तक की कमाई की है। इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 103.38 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं, वर्ल्डवाइड की बात करें, तो ये कमाई 120 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई है।
क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में करम (आयुष्मान खुराना) और परी (अनन्या पांडे) की लव स्टोरी दिखाई गई है। करम, परी से शादी करने के लिए अपनी फाइनेंशियल कंडीशन को ठीक करने की कोशिश करता है। वह परी के पिता को दोनों के रिश्ते के लिए मनाना चाहता है।

अच्छी अर्निंग पैकेज दिखाने के लिए वह कोई ढंग की नौकरी ढूंढता है। इसके लिए उसे बार डांसर का जॉब मिलता है, जहां वह पूजा बनकर लोगों के दिलों की प्यास बुझाता है, लेकिन खुद कई मुसीबतों में फंसता चला जाता है। यहीं से शुरू होती है 'ड्रीम गर्ल 2' की कॉमेडी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »