KBC 15: सात करोड़ जीतने से चूका ये कंटेस्टेंट, जवाब आते हुए भी किया क्विट, बिग बी बोले- 'खेल जाते तो जीत जाते'

September 22, 2023

 KBC 15: सात करोड़ जीतने से चूका ये कंटेस्टेंट, जवाब आते हुए भी किया क्विट, बिग बी बोले- 'खेल जाते तो जीत जाते'


Kaun Banega Crorepati 15 कौन बनेगा करोड़ति सीजन 15 एक बार फिर अपने दिलचस्प सवालों के साथ कंटेस्टेंट को एंटरटेन कर रहा है। हाल ही में शो में कंटेस्टेंट बन जसलीन कुमार पहुंचे। उन्होंने काफी अच्छा गेम खेला और एक करोड़ जीत ले गए। इसके बाद जसलीन कुमार 7 करोड़ के सवाल तक भी पहुंचे लेकिन उन्होंने गेम को क्विट कर दिया।
Kaun Banega Crorepati 15 Contestant Jasnil Kumar, Instagram

 Kaun Banega Crorepati 15 Contestant Jasnil Kumar: अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के साथ एक बार टीवी पर लौट आए हैं। केबीसी 15 दर्शक एंजॉय भी कर रहे हैं। सबसे ज्यादा दिलचस्पी तब बढ़ जाती है, जब कोई कंटेस्टेंट 7 करोड़ के सवाल पर पहुंचता है। खिलाड़ी के साथ-साथ होस्ट अमिताभ बच्चन की बेताबी बढ़ जाती है कि क्यों उन्हें अपना अगला विनर मिलने वाला है।

कौन बनेगा करोड़पति 15 का हालिया एपिसोड भी कुछ ऐसा ही रहा। जहां कंटेस्टेंट 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच तो गया, लेकिन अंत में क्विट कर दिया, जबकि उसे सही जवाब पता था।

एक करोड़ जीतने पर इमोशनल हुआ कंटेस्टेंट

कौन बनेगा करोड़पति 15 में अमिताभ बच्चन के सामने जसलीन कुमार बैठे। एक करोड़ जीतने के बाद वो इमोशनल हो गए। अमिताभ बच्चन ने फिर उनसे पूछा कि इतनी रकम जीतकर कैसे लग रहा है। इस पर जसलीन कुमार ने कहा कि वो 2011 से केबीसी के लिए ट्राय कर रहे थे, हर बार सेलेक्ट न होने पर उन्हें बेहद दुख होता था।
सात करोड़ पर अटकी सांसें

जसलीन कुमार ने ये भी बताया कि केबीसी को लेकर लोग उनका मजाक भी उड़ाते थे, लेकिन उन्हें यकीन था कि उनकी जिंदगी एक दिन जरूर बदलेगी। कंटेस्टेंट ने कहा, मेरी तकदीर और मेरे घर की तस्वीर बदलेगी। अमिताभ बच्चन ने इसके बाद कंटेस्टेंट से 7 करोड़ के लिए 16वां सवाल पूछा, जो रेस इंजीनियर से जुड़ा हुआ था। ये था सवाल-

भारतीय मूल की लीना गाडे निम्नलिखित में से कौन सी रेस जीतने वाली पहली महिला रेस इंजीनियर हैं?

A) इंडियानापोलिस 500

B) ले मैंस के 24 घंटे

C) सेब्रिंग के 12 घंटे

D) मोनाको ग्रांड प्रिक्स
सही जवाब जानते हुए किया क्विट

जसलीन कुमार ने इस सवाल पर काफी सोच- विचार करने के बाद क्विट करने का फैसला किया, क्योंकि उन्हें सही जवाब पता नहीं था। गेम से क्विट करने के बाद अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से चारों ऑप्शन में से एक चुनने के लिए कहा। जसलीन ने ऑप्शन B चुना, जो सवाल का सही जवाब निकला। इस पर अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा- खेल जाते तो जीत जाते आज। इसके बाद बिग बी ने जसलीन ने उन्हें गले लगाया और शो से अलविदा किया।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »