Shiv Thakare ने बप्पा का अदा किया शुक्रिया, कहा- 'इस बार पूजा के बजट ने नहीं दी टेंशन, पसंद की मूर्ति लाया घर'

September 18, 2023

 Shiv Thakare ने बप्पा का अदा किया शुक्रिया, कहा- 'इस बार पूजा के बजट ने नहीं दी टेंशन, पसंद की मूर्ति लाया घर'


Shiv Thakare On Ganesh Chaturthi 2023 Celebration बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप और खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अब एक्टर गणेश चतुर्थी को लेकर फैंस का ध्यान खींच रहे हैं। शिव ठाकरे ने इस साल फेस्टिवल का जबरदस्त आगाज किया है। इसके साथ ही उन्होंने बप्पा का आभार भी जताया।
Shiv Thakare On Ganesh Chaturthi 2023 Celebration

नई दिल्ली, जेएनएन। Shiv Thakare On Ganesh Chaturthi 2023 Celebration: गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है। सबसे ज्यादा रौनक महाराष्ट्र में देखने को मिल रही है। बीते दिन कई सेलेब्स अपने घर बप्पा को लेकर आए। इस लिस्ट में खतरों के खिलाड़ी 13 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे का नाम भी शामिल है।

शिव ठाकरे के लिए इस बार गणेश चतुर्थी का फेस्टिवल बेहद खास है। बिग बॉस 16 और खतरों के खिलाड़ी 13 से पॉपुलैरिटी बटोरने के बाद ये उनकी पहली गणेश चतुर्थी है। ऐसे में शिव पर बप्पा का खुमार छाया हुआ है। इस बीच उन्होंने एक दिल छू लेने वाली बात शेयर की।

बप्पा ने बनाया काबिल

शिव ठाकरे ने बप्पा का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वो गणपति के शुक्रगुजार हैं कि वो इस काबिल बन पाए कि इस बार उन्हें पूजा के बजट को लेकर परेशान नहीं होना पड़ा। यहां तक मूर्ति की कीमत के बारे में भी नहीं सोचना पड़ा और वो अपने पसंद की मूर्ति घर ले आए। गणपति को घर ले जाते वक्त उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि भगवान का आशीर्वाद है कि उन्हें बजट के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।
अब मूर्ति की कीमत नहीं करती परेशान

ईटाइम्स की खबर के अनुसार उन्होंने कहा, "मैं बेहद खुश हूं और सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देता हूं। मैं आभारी हूं कि बप्पा ने मुझे इस काबिल बना दिया है कि अब मुझे बजट और कीमत के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। पहले मैं मूर्ति के बजट को लेकर टेंशन में रहता था, लेकिन इस बार मुझे इसके बारे में सोचने की जरूरत नहीं पड़ी। मैंने वो मूर्ति खरीदी जिससे मुझे कनेक्शन फील हुआ।"

तीन दिनों तक पंडालों के काटे चक्कर

शिव ठाकरे ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने अपने पसंद की मूर्ति खरीदने के लिए कई दिन पंडालों के चक्कर कांटे। उन्होंने कहा, "मैं मूर्ति उस के लिए पिछले 3 दिनों से घूम रहा था, जिससे मैं कनेक्शन फील कर पाऊं। यहां तक कि अमरावती में भी मैं ऐसा ही करता था। मूर्तियां वही हैं, लेकिन ये बप्पा की आंखों के बारे में है जिसे मैं अक्सर तब खोजता हूं जब मैं उन्हें 10 दिनों के लिए उन्हें घर ले जाता हूं। बप्पा ने मुझे इतना काबिल बना दिया है कि मैं अब महंगी मूर्ति को लेकर चिंता नहीं करता हूं और मैं एक प्यारी मूर्ति घर ले जा रहा हूं।"

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »