अंबानी के घर गणपति दर्शन करने के लिए पहुंचीं दिशा पाटनी के लुक को देख चढ़ा यूजर्स का पारा, बोलें- नहीं सुधरेंगी

September 20, 2023

 अंबानी के घर गणपति दर्शन करने के लिए पहुंचीं दिशा पाटनी के लुक को देख चढ़ा यूजर्स का पारा, बोलें- नहीं सुधरेंगी


Ambanis Ganesh Chaturthi Bash देशभर के लोगों ने दिल खोलकर अपने घरों में 10 दिनों के लिए बप्पा का जोरदार स्वागत किया है। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी अपने घर पर गणपति बिठाए। इस खास मौके पर किंग खान से लेकर माधुरी दीक्षित तक कई सितारे दर्शन करने के लिए पहुंचे। इस बीच ही गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं दिशा अपने लुक को लेकर ट्रोल हुईं।



HIGHLIGHTSमुकेश अंबानी के घर गणपति फेस्टिवल में शामिल होने पहुंचीं दिशा पाटनी
दिशा के लुक को देखकर गुस्से में तमतमाए यूजर्स
सोशल मीडिया पर दिशा को रिवीलिंग आउटफिट के लिए सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली, जेएनएन। ambani's ganesh chaturthi bash: पूरे देश भर में गणेश चतुर्थी की धूम है। 19 सितंबर को गणपति बप्पा का आगमन हो चुका है। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने भी बप्पा का धूमधाम से अपने घर में स्वागत किया।
बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार ने भी अपने घर पर गणपति बिठाए, जहां बप्पा के दर्शन करने के लिए कई सितारे उनके घर 'एंटीलिया' पहुंचे। इस खास मौके पर जहां सभी सितारें ट्रेडिशनल लुक में नजर आएं, तो वहीं दिशा पाटनी के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स गुस्से से तमतमा उठे।

गणपति बप्पा के दर्शन के लिए ऐसे लुक में पहुंचीं दिशा पाटनी

मुकेश अंबानी -नीता अंबानी के घर पर सितारों ने अपने लुक से खूब लाइमलाइट बटोरी, लेकिन 'वेलकम टू द जंगल' एक्ट्रेस दिशा पाटनी का लुक सोशल मीडिया पर यूजर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। गणपति बप्पा की आरती में शामिल होने पहुंचीं दिशा ने इस खास मौके के लिए पीच रंग की साड़ी चुनी, जिसके साथ उन्होंने बिकिनी ब्लाउज पहना।

दिशा ने इस तरह से साड़ी पहनी हुई थी कि उनका बिकिनी ब्लाउज उसमें ज्यादा ही रिविलिंग लग रहा था। उनका गणपति के फेस्टिवल पर पूजा में साड़ी पहनने का तरीका सोशल मीडिया पर यूजर्स की आंखों में खटक रहा है, जिसकी वजह से उन्हें काफी खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।

यूजर्स बोले- दिशा पाटनी कभी नहीं सुधरेंगी

मुकेश अंबानी के गणपति महोत्सव में दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज दिए। एक तरफ जहां मौनी रॉय ने सिंपल पिंक साड़ी के साथ अपने ट्रेडिशनल अंदाज से फैंस को इम्प्रेस कर दिया, तो वहीं दिशा को अपने लुक के लिए ट्रोल होना पड़ा।



एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "क्या दिशा को कभी भी ये समझ आएगा कि इस तरह के ट्रेडिशनल इवेंट पर किस तरह के कपड़े पहनने चाहिए"। दूसरे यूजर ने लिखा, "गणेश चतुर्थी जैसे अवसर पर भी दिशा पाटनी को बिकिनी जैसे कपड़े ही पहनने थे ना"। अन्य यूजर ने लिखा, "दिशा का दिमाग खराब हो गया है क्या, हम इंडिया में रहते हैं, ऐसे खास मौकों पर तो बाहर से आए हुए लोग भी इंडिया के कल्चर की इज्जत करते हैं"।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »