Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला 'सुखी' का जादू, देखें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का कलेक्शन

September 23, 2023

 Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला 'सुखी' का जादू, देखें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का कलेक्शन


Sukhee-The Great Indian Family Box Office Collection Day 2 शिल्पा शेट्टी और विक्की कौशल की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। हालांकि दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिल रहा है। TGIF ने जहां कुछ करोड़ का कारोबार किया है। वहीं सुखी मुंह के बल गिर गई है।



HIGHLIGHTSसामने आया 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और 'सुखी' के दूसरे दिन का कलेक्शन
विक्की कौशल की फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई
बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला 'सुखी' का जादू


नई दिल्ली जेएनएन। Sukhee-The Great Indian Family Box Office Collection Day 2: बीते शुक्रवार बॉलीवुड के दो स्टार विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' एक साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। ये दोनों ही फिल्में रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।



कमाई के मामले में अगर विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की बात करें, तो यह फिल्म अभी तक करोड़ों में कमाई कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' अभी भी 1 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए जद्दोजहद करती दिखाई दे रही है। चलिए जानते हैं रिलीज के दूसरे दिन इन दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की है।

विक्की-मानुषी की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

यशराज बैनर तले बनी विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' ने अपने रिलीज के पहले दिन लगभग 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस को लोगों को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आ रही। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे दिन भी सिर्फ 1.8 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में इस फिल्म ने अभी तक सिर्फ 3 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार किया है।
मुंह के बल गिरी शिल्पा शेट्टी की 'सुखी'

दूसरी तरफ अगर शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म 'सुखी' के की कमाई की बात करें, तो दूसरे दिन भी यह फिल्म 1 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने सिर्फ 30 लाख का कारोबार किया था। वहीं, Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन भी इसकी कमाई 40 लाख हुई है। ऐसे में इस फिल्म ने दो दिन में सिर्फ 70 लाख का कारोबार किया है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »