Saif Ali Khan से मां शर्मिला टैगोर के सामने करण ने पूछ लिया ऐसा पर्सनल सवाल

December 25, 2023

  करण जौहर के डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले शो कॉफी विद करण 8 में इस हफ्ते बॉलीवुड की पॉपुलर मां-बेटे शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान की जोड़ी नजर आने वाली है। शो में जहां बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर बेटे के कई राज खोलेंगी तो वहीं करण ने कुछ ऐसा पर्सनल सवाल सैफ से पूछा जिससे वह इम्बेरेस हो गए।


कॉफी विद करण 8 में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर बने खास मेहमान

HIGHLIGHTSकॉफी विद करण 8 में खास मेहमान बनकर आए सैफ अली खान-शर्मिला टैगोर
करण जौहर ने सैफ अली खान से मां के सामने पूछा ऐसा सवाल
शर्म से लाल हुए सैफ अली खान

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण-8' की शुरुआत भले ही विवादों से न हुई हो, लेकिन जैसे-जैसे सीजन बीत रहा है इस शो में कई ऐसे सवाल पूछे जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन रहे हैं।

बीते हफ्ते इस शो में 'सिंघम' जोड़ी अजय देवगन और रोहित शेट्टी गेस्ट बनकर आए थे, जहां उन्होंने नेपोटिज्म से लेकर एक्टर्स की इनसिक्योरिटी तक पर खुलकर अपनी राय सामने रखी थी।

इन एक्टर्स के बाद अब करण जौहर के शो कॉफी विद करण के अगले मेहमान मां और बेटे की फेमस जोड़ी बनने जा रही है। करण जौहर में अगली जोड़ी जो आ रही है, वो हैं बॉलीवुड की रानी शर्मिला टैगोर और प्रिंस ऑफ नवाब सैफ अली खान।
पहली बार साथ दिखीं शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान की जोड़ी

सैफ अली खान इससे पहले साल अपनी बेटी सारा अली खान के साथ कॉफी विद करण में खास मेहमान बनकर आए थे, ये पहली बार है जब 'विक्रम वेधा' एक्टर अपनी मां और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ आ रहे हैं। हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने करण जौहर के 10वें एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है।

जिसमें शर्मिला टैगोर बेटे सैफ के स्कूल और कॉलेज के दिनों पर से पर्दा उठाती हुई नजर आईं। इस दौरान उन्होंने वीडियो में एयर होस्टेस तक का जिक्र किया, जिसे सुनकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) ने जब अपनी मां को रोकने की कोशिश की, तो एक्टर ने बोला ये एपिसोड मुझे शर्मिंदा करने के लिए बुलाया गया है।

करण जौहर ने शर्मिला टैगोर के सामने पूछा सैफ से ऐसा सवाल

इस वीडियो में 'कॉफी विद करण-8' में खेले गए एक गेम के दौरान करण जौहर सैफ अली खान से ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि एक तरीका बताओ करीना कपूर जैसे आप पर रब करती है। ये सवाल सुनकर सैफ अली खान थोड़ा हैरान हुए और कन्फ्यूजन में जब उन्होंने करण से दोबारा पूछा तो उन्होंने अपना सवाल रिपीट किया।



करण ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि ये वल्गर सवाल नहीं है। इस बात को सुनकर सैफ ने अपनी मां शर्मिला टैगोर की तरफ इशारा किया। इस छोटे से प्रोमो को देखकर तो यही लगता है कि ये एपिसोड बहुत ही मनोरंजक होने वाला है। शर्मिला टैगोर सैफ के क्या-क्या राज खोलेंगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »