पहली बार निभाएंगी लीड रोल, Ranbir Kapoor की इस हीरोइन को रिप्लेस कर मारी बाजी

December 18, 2023

 पहली बार निभाएंगी लीड रोल, Ranbir Kapoor की इस हीरोइन को रिप्लेस कर मारी बाजी


Crakk Movie बी-टाउन की गॉर्जियस एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी आगामी फिल्म क्रैक को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह अभिनेता विद्युत जामवाल के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। आज फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। नोरा ने सोशल मीडिया पर सेट से लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही विद्युत जामवाल समेत बाकी टीम को धन्यवाद किया है।

नोरा फतेही पहली बार लीड रोल निभाकर दिखाएंगी अपनी एक्टिंग का हुनर। 
HIGHLIGHTSनोरा फतेही पहली बार निभाएंगी लीड रोल
इस एक्टर संग पर्दे पर दिखाएंगी एक्टिंग का हुनर
नोरा फतेही ने शेयर कीं सेट से फोटोज

 Nora Fatehi Movie Crakk: बी-टाउन की 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लटके-झटकों और फैशन स्टेटमेंट का आखिर कौन कायल नहीं है। अभिनेत्री ने बाहुबली से लेकर भारत और स्त्री जैसी फिल्मों में अपने आइटम सॉन्ग से वाहवाही बटोर चुकीं नोरा फतेही जल्द ही पर्दे पर पहली बार लीड रोल निभाती दिखाई देंगी।

नोरा फतेही ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें बतौर लीड काम करने का मौका नहीं मिला। हालांकि, अब अभिनेत्री को पहली बतौर लीड फिल्म मिल गई है। नोरा विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ फिल्म क्रैक (Crakk) में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

पूरी हुई नोरा फतेही की फिल्म

नोरा फतेही की फिल्म क्रैक की शूटिंग पूरी हो गई है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैप-अप शूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। सेट पर अभिनेत्री बॉडीकॉन ड्रेस और डेनिम जैकेट में हाथ में क्लिप बोर्ड लेकर पोज दे रही हैं। एक तस्वीर में वह हाथों में गुलदस्ता लिए पोज रही हैं।

नोरा फतेही ने रैप-अप शूट से शेयर कीं तस्वीरें

फोटोज शेयर करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा, "क्रैक की शूटिंग खत्म। पूरी टीम के साथ मेरा अनुभव बहुत ही खास रहा। मुझे एक लीड के रूप में लेने के लिए आदित्य दत्त, विद्युत जामवाल और पूरी टीम को शुक्रिया। मैंने सेट पर बहुत कुछ सीखा है और मैं दुनिया के इस फिल्म के देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज हो रही है।"

नोरा फतेही ने आगे लिखा, "सेट पर आने के बाद मुझे हमेशा फूल देने के लिए शुक्रिया। इसने हमेशा मुझे एक खास महसूस कराया है।" बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है।
रणबीर कपूर की हीरोइन को किया रिप्लेस

नोरा फतेही ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज को रिप्लेस किया है। पहले विद्युत के साथ जैकलीन लीड रोल निभाने वाली थीं। जैकलीन रणबीर कपूर के साथ रॉय, सलमान खान के साथ किक और अक्षय कुमार के साथ ब्रदर्स समेत कई फिल्मों में लीड रोल निभा चुकी हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »