मां बनने के बाद पहली बार स्पॉट हुईं Rubina Dilaik, जुड़वां बेटियों के सवाल पर किया रिएक्ट

December 30, 2023

 टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में दो जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। इस बीच रुबीना दिलैक का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें रुबीना मां बनने के बाद पहली बार स्पॉट हुई हैं। इस दौरान बिग बॉस विनर रुबीना से उनकी दोनों बच्चियों को लेकर सवाल पूछा गया है जिस पर अदाकारा ने जवाब दिया है।


टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें रुबीना दिलैक का नाम जरूर शामिल होगा। अपने बिंदास अंदाज के लिए रुबीना का नाम काफी जाना जाता है।

मौजूदा समय में दो जुड़वां बेटियों को जन्म देने की वजह से रुबीना दिलैक का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर 'छोटी बहू' टीवी सीरियल एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। मां बनने के बाद पहली बार रुबीना पैपराजी के सामने स्पॉट हुई हैं।

रुबीना दिलैक का लेटेस्ट वीडियो आया सामने

लंबे समय से रुबीना दिलैक लाइमलाइट से दूर बनी हुई हैं, जिसका कारण उनकी प्रेग्नेंसी रही। हालांकि सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की फोटो को लेकर रुबीना दिलैक ने काफी वाहवाही लूटी। ऐसे में अब जब रुबीना मां बन गई हैं तो उसके बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब टीवी एक्ट्रेस पैपराजी के सामने नजर आ रही हैं।

इंस्टेंट्स बॉलीवुड की तरफ से रुबीना दिलैक का एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना पैपराजी से बातचीत करती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान रुबीना अपनी जुड़वां बेटियों की के बारे में बात करती दिखीं और उन्होंने कहा-

''शुक्ला (अभिनव शुक्ला) घर पर हैं, बच्चियों का ख्याल रख रहे हैं। अब हम से कोई एक ही बाहर आ सकता है। आप लोगों की दुआओं के लिए सभी का आभार व्यक्ति करती हैं।'' लंबे समय बाद पैपराजी के सामने स्पॉट होने की वजह से टीवी अदाकारा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
जुड़वां बेटियों को रुबीना दिलैक ने दिया जन्म

हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एक लेटेस्ट फोटो शेयर कीं। इन फोटो में रुबीना अपनी दोनों जुड़वां बेटियों के साथ नजर आईं। इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी थी, वह एक महीने पहले ही इन नन्ही शहजादियों को जन्म दे चुकी हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »