यूएई से पार नहीं पा सका अफगानिस्तान, अली नसीर और जवादुल्लाह ने बरपाया गेंद से कहर, रोमांचक मैच में मेजबान टीम ने मारी बाजी

December 31, 2023

 यूएई से पार नहीं पा सका अफगानिस्तान, अली नसीर और जवादुल्लाह ने बरपाया गेंद से कहर, रोमांचक मैच में मेजबान टीम ने मारी बाजी


यूएई से मिले 167 रन के लक्ष्य का पीछा करना उतरी अफगानिस्तान की शुरुआत अच्छी रही और जजई और गुरबाज ने पहले विकेट के लिए 5.2 ओवर में ही 47 रन जोड़ दिए। अली नसीर ने पहले गुरबाज को 21 रन के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई। नबी ने 27 गेंदों पर 47 रन की दमदार पारी खेली लेकिन वह आखिरी ओवर में टीम को जीत नहीं दिला सके।
यूएई ने अफगानिस्तान को 11 रन से हराया।

HIGHLIGHTSयूएई ने अफगानिस्तान को चटाई दूसरे टी-20 में धूल
रोमांचक मुकाबले में यूएई ने 11 रन से मारी बाजी
अली नसीर ने कहर बरपाते हुए झटके चार विकेट

 गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बूते यूएई ने दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में अफगानिस्तान को 11 रन से हार का स्वाद चखाया। यूएई से मिले 167 रन के लक्ष्य के जवाब में अफगानिस्तान की पूरी टीम 155 रन बनाकर ढेर हो गई। अली नसीर और मोहम्मद जवादुल्लाह ने कहर बरपाते हुए मिलकर आठ विकेट झटके। इस जीत के साथ ही यूएई ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है।

अली नसीर और जवादुल्लाह ने लूटी गेंद से महफिल

यूएई से मिले 167 रन के लक्ष्य का पीछा करना उतरी अफगानिस्तान की शुरुआत अच्छी रही और जजई और गुरबाज ने पहले विकेट के लिए 5.2 ओवर में ही 47 रन जोड़ दिए। अली नसीर ने पहले रहमानुल्लाह गुरबाज को 21 रन के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई, तो फिर जजई को 36 रन के स्कोर पर चलता किया। कप्तान इब्राहिम जदरान बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके और सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए।


नजीबुल्लाह जदरान भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और सिर्फ 12 रन बनाकर चलते बने। मोहम्मद नबी ने 27 गेंदों पर 47 रन की दमदार पारी खेली, लेकिन वह आखिरी ओवर में टीम को जीत नहीं दिला सके। अली नसीर ने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 24 रन खर्च करते हुए 4 विकेट झटके। वहीं, मुहम्मद जवादुल्लाह ने 26 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए।

यूएई ने खड़ा किया सम्मानजनक स्कोर

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई ने 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 166 रन लगाए। टीम को कप्तान मुहम्मद वसीम और आर्यन लकरा ने दमदार शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 8.3 ओवर में 72 रन जोड़े। वसीम ने 32 गेंदों पर 53 रन जड़े, तो आर्यन ने 47 गेंदों में 3 चौके और चार छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। हालांकि, इन दोनों के पवेलियन लौटने के बाद यूएई के बाकी बल्लेबाजों ने अफगानी गेंदबाजों के आगे आसानी से सरेंडर कर दिया।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »