Darcie Brown ने हवा में डाइव लगाकर लपका अद्भुत कैच, कप्तान हरमनप्रीत कौर को भी नहीं हुआ यकीन

December 28, 2023

 वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट महिला टीम (IND W vs AUS W) के बीच पहले वनडे मैच में कप्तान हरमनप्रीत कौर बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। दाएं हाथ की बल्लेबाज हरमनप्रीत 17 गेंदों पर 9 रन ही बना सकी जिसमें एक चौका शामिल रहा। पारी के 13वें ओवर में डार्सी ब्राउन ने उनका शानदार कैच लपका।


 भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम के सामने फील्डिंग करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम की धाकड़ खिलाड़ी डार्सी ब्राउन ने शानदार कैच लपका, जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डार्सी ने कप्तान हरमनप्रीत कौर का कैच लपका। भारत की तरफ से नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आई कप्तान हरमनप्रीत से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह एक खराब शॉट खेलकर कैच आउट हो गई। हरमनप्रीत 9 रन ही बना सकी।

दरअसल, वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे भारतीय महिला टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट महिला टीम (IND W vs AUS W) के बीच पहले वनडे मैच में कप्तान हरमनप्रीत कौर बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। दाएं हाथ की बल्लेबाज हरमनप्रीत 17 गेंदों पर 9 रन ही बना सकी, जिसमें एक चौका शामिल रहा।

पारी के 13वें ओवर में एश्ले गार्डनर की गेंद पर हरमनप्रीत (Harmanpreet Kaur) ने स्वीप शॉट जड़ा, लेकिन वह सही से कनेक्ट नहीं कर सकी और गेंद सीधा शॉट फाइन पर डार्सी की तरफ गई। डारसी ने इस दौरान बाएं हाथ की ओर शानदार डाइव लगाकर बेहतरीन कैच लपका।

IND W vs AUS W: भारतीय महिला क्रिकेट टीम का अब तक का हाल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पहले वनडे मैच में खराब शुरुआत रही। शेफाली वर्मा 5 गेंदों का सामना करते हुए 1 रन ही बना सकी। यास्तिका भाटिया 64 गेंदों पर 49 रन बनाकर पवेलियन लौटी। ऋचा ने 20 गेंदों पर 21 रन बनाए, जिसमें 4 चौके शामिल रहे। जेमिमा ने 77 गेंदों का सामना करते हुए 82 रन बनाए, जिसमें 7 चौके शामिल रहे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »