IND vs SA: दूसरे ODI में ये 5 IND प्लेयर्स मचाएंगे धमाल! अपने दम पर पलट सकते हैं मैच, भारत करना चाहेगा सीरीज पर कब्‍जा

December 19, 2023

 IND vs SA: दूसरे ODI में ये 5 IND प्लेयर्स मचाएंगे धमाल! अपने दम पर पलट सकते हैं मैच, भारत करना चाहेगा सीरीज पर कब्‍जा


IND vs SA 2nd ODI भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को पहले वनडे मैच में 8 विकेट से धूल चटाई और तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 1-0 से बढ़त हासिल की। पहले वनडे मैच में भारत की तरफ से डेब्यूटेंट साई सुदर्शन ने 55 रन की नाबाद पारी खेली। उनके अलावा श्रेयस अय्यर ने 52 रन की पारी खेली। वहीं भारतीय गेंदबाजों ने मैच में शानदार परफॉर्मेंस किया था।
IND vs SA: 2nd ODI में इन 5 भारतीय प्लेयर्स पर होगी सभी की निगाहें

IND vs SA 2nd ODI: भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को पहले वनडे मैच में 8 विकेट से धूल चटाई और तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 1-0 से बढ़त हासिल की। पहले वनडे मैच में भारत की तरफ से डेब्यूटेंट साई सुदर्शन ने 55 रन की नाबाद पारी खेली। उनके अलावा श्रेयस अय्यर ने 52 रन की पारी खेली।
वहीं, भारतीय गेंदबाजों ने मैच में शानदार परफॉर्मेंस किया और साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया। अर्शदीप सिंह ने पांच विकेट झटके, तो आवेश खान के खाते में 4 विकेट आए।
ऐसे में अब केएल एंड कंपनी की नजरें दूसरे वनडे मैच पर होगी, जो कि 19 दिसंबर को खेला जाएगा। गरेबरहा में खेले जाने वाले इस मैच में रिंकू सिंह को डेब्यू कैप सौंपी जा सकती है। ऐसे में कौन 5 प्लेयर्स दूसरे वनडे में धमाल मचा सकते हैं, आइए जानते हैं।
IND vs SA: 2nd ODI में इन 5 भारतीय प्लेयर्स पर होगी सभी की निगाहें
1.अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh)

लिस्ट में पहले नंबर पर है अर्शदीप सिंह का नाम, जिन्होंने पहले वनडे मैच में साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों की जमकर खबर ली और कुल पांच विकेट चटकाए। अर्शदीप सिंह से ये उम्मीद कि जा रही है कि वह दूसरे वनडे मैच में भी गेंद से कहर बरपाते हुए कई विकेट्स लेते हुए नजर आएंगे।
2. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)

लिस्ट में दूसरे नंबर पर है श्रेयस अय्यर का नाम, जिन्हें पहले वनडे मैच में बल्ले से अहम पारी खेली। श्रेयस के बल्ले से 52 रन निकले, जिन्होंने साई सुदर्शन के साथ मिलकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया।

3. साई सुदर्शन (Sai Sudharsan)

लिस्ट में तीसरे नंबर पर है साई सुदर्शन का नाम, जिन्होंने अपने पहले वनडे मैच में शानदार 55 रन की नाबाद पारी खेली। अपने डेब्यू मैच में साई ने तूफानी पारी खेलकर हर किसी को इंप्रेस किया।
4. रिंकू सिंह( Rinku Singh)

लिस्ट में चौथे नंबर पर है रिंकू सिंह का नाम, जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। अगर रिंकू को डेब्यू का चांस मिला तो वह टी20 मैच की तरह ही गरेबरहा में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अफ्रीकी गेंदबाजों के होश उड़ाते हुए नजर आएंगे।
5. आवेश खान (Avesh Khan)

लिस्ट में पांचवें नंबर पर है आवेश खान का नाम, जिन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में कुल 4 विकेट लिए। आवेश ने शानदार गेंदबाजी कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »