Munawar Faruqui की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने किया आयशा खान को टारगेट? इस पोस्ट से मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

December 26, 2023

 Bigg Boss 17 बिग बॉस शो से इन दिनों मुनव्वर फारुकी सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। आयशा खान की एंट्री का असर उनके गेम प्लान पर पड़ा है। वहीं बात-बात में नाजिला का भी जिक्र किया जाता है जो कि अब मुनव्वर के लिए बर्दाश्त के बाहर हो गया है। बीते दिनों उन्होंने मनारा की इसी बात पर क्लास लगाई जिसके बाद नाजिला ने एक पोस्ट शेयर किया है।




बिग बॉस 17 में आयशा खान (Ayesha Khan) की एंट्री के बाद मुनव्वर फारुकी का गेम प्रभावित होता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट्स किए जा रहे हैं। आयशा ने मुनव्वर पर टू टाइमिंग करने का आरोप लगाते हुए उन्हें कभी माफ नहीं करने की बात कही थी। हालांकि, अब दोनों के बीच इक्वेशन चेंज नजर आ रही है। इस बदलती इक्वेशन के बीच मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिल के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

मुनव्वर-मनारा के झगड़े के बाद नाजिला ने किया पोस्ट

बीते दिनों मुनव्वर और मनारा के बीच भयंकर झगड़ा देखने को मिला। मनारा ने बिना नाम लिए बातों ही बातों में कॉमेडियन की 'बाहरी दोस्त' का जिक्र किया, जिसे सुन मुनव्वर का पारा हाई हो गया। उन्होंने 'बिग बॉस' की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने के साथ ही मनारा को खरीखोटी सुनाई। फैंस ने कयास लगाए कि मनारा का इशारा नाजिल से था। मुनव्वर और मनारा के बड़े झगड़े के बाद नाजिला ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया है।


नाजिला ने लिखा, 'कुछ महिलाएं होती हैं, जो असल में महिलाओं को सपोर्ट करती हैं और कुछ होती हैं, जो दूसरी महिलाओं को सिर्फ मेल अटेंशन के लिए सपोर्ट करती हैं।'


किसके लिए नाजिला ने लिखा ऐसा पोस्ट?

नाजिला ने इस पोस्ट पर किसी का नाम नहीं लिखा है। मगर फैंस ये मान रहे हैं कि ये पोस्ट आयशा और मनारा दोनों के लिए है।



एक ने लिखा, 'ये आयशा के लिए ही है, जो मुनव्वर के नाम पर फुटेज ले रही है।' वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, 'नहीं ये मनारा के लिए है। मनारा ने नाजिला के लिए कम से कम 10 बार रिस्पेक्ट शब्द का इस्तेमाल किया और उन्हें नाजिला को 'बाहरी दोस्त' बोलने पर दो मिनट भी नहीं लगा। जैसे मनारा खुद बार्बी हांडा बनकर आई थी बिग बॉस में डेस्पो लड़की।'

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »