टीवी एंकर ने Gautam Gambhir से मांगे पैसे, खिलाड़ी ने मुस्कुराहट से दिया ये जवाब

December 25, 2023

 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन हुए है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। टीवी एंकर जतिन सप्रू को गौतम गंभीर आईपीएल ऑक्शन को लेकर एक मजाक कर रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस ने जमकर अपना रिएक्शन दिया है।


 हाल ही में 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल 2024 के लिए मिनी ऑक्शन हुए है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आईपीएल इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो-

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। टीवी एंकर जतिन सप्रू को गौतम गंभीर आईपीएल ऑक्शन को लेकर एक मजाक कर रहे हैं। दरअसल सप्रू गौतम गंभीर (जो कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर हैं) से मजाक करते हुए कहा रहे हैं कि हैं प्रभु 2-3 करोड़ मुझे भी दे दो।

सभी लोगों ने लगाए ठहाके-

ऐसे में आसपास में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। 15 सेकंड के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोग वाीडियो पर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ लोग कमेंट करके कह रहे हैं। एक ने कहा कि "वाह शानदार"

मिचेल स्टार्क बने आईपीएल ऑक्शन के सबसे महंगे खिलाड़ी-

2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस के साथ ऑक्शन में आने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्टार्क के लिए सबसे पहले मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स ने भी बोली लगाई। दोनों के बीच एक लंबी बोली के बाद केकेआर और गुजरात टाइटंस की बीच में एंट्री हुई।

8 साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे स्टार्क-

अंत में केकेआर ने उन्हें सबसे बड़ी कीमत में अपनी टीम में शामिल किया। स्टार्क 8 साल बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। इस बीच स्टार्क ने राष्ट्रीय में खेलने के लिए लीग से दूरी बनाई थी। इससे पहले उन्होंने आरसीबी के साथ दो सीजन खेले हैं।
पैट कमिंस बने दूसरे महंगे खिलाड़ी-

बता दें कि केकेआर ने 24.75 करोड़ में तेज गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल किया है। इससे पहले नीलामी में पैट कमिंस सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी बने थे, जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.5 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। वह 20 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने थे। साथ ही वह नीलामी में बिकने वाले दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी थे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »