मोहन यादव बोले-BJP को इतने वोट दो कि EVM फट जाए, डिंडौरी से इतना प्रेम है कि जो मांगोगे दूंगा

April 01, 2024

  मोहन यादव बोले-BJP को इतने वोट दो कि EVM फट जाए, डिंडौरी से इतना प्रेम है कि जो मांगोगे दूंगा


CM Mohan Yadav Dindori visit: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने डिंडौरी में बड़ी बात कही है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने जनता से कहा कि बीजेपी के समर्थन इतना वोट दें कि EVM फट जाए। डिंडौरी से इतना प्रेम है कि जो मांगोगे दूंगा।


 मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रविवार को डिंडौरी पहुंचे। सीएम ने मां कर्मा बाई धर्मशाला परिसर में चुनावी सभा को संबोधित किया। सीएम ने जनता से अपील करते हुए कहा कि बीजेपी के समर्थन में इतना वोट दें कि EVM फट जाए। सीएम ने आगे कहा कि डिंडौरी से इतना प्रेम है कि जो भी मांगोगे सब दूंगा। सीएम ने यह भी कहा कि चुनाव के बाद डिंडौरी में आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज खोला जाएगा। युवाओं को रोजगार के लिए डिंडौरी में भी कारखाने खोले जाएंगे। सबसे पहला कारखाना तहसील बजाग और करंजिया ब्लाक में खुलेगा, जिससे लोगों को स्थानीय स्तर पर भी रोजगार मिल सकेगा।

विकास के लिए कोई कंजूसी नहीं करूंगा
सीएम ने कहा कि आपने ही तो मुख्यमंत्री बनाया है। आपका ही तो मुख्यमंत्री है। जहां-जहां बोलोगे वहां-वहां कारखाने खोले जाएंगे। डिंडौरी ऐसा जिला है जहां हर ब्लाक में आईटीआई है। भविष्य में डिंडौरी में एग्रीकल्चर और हार्टिकल्चर की पढ़ाई भी विद्यार्थी कर सकेंगे, इसके लिए भी कॉलेज खोला जाएगा। इस क्षेत्र में विकास के लिए कोई कंजूसी नहीं करूंगा। सीएम ने कहा कि बैगा जनजाति सहित अन्य जनजाति के ग्रामीणों को जिनके पास पक्के मकान नहीं हैं, उन्हें मकान देने की जिम्मेदारी मध्यप्रदेश सरकार ही है।

उमरिया में केजरीवाल पर बोला हमला
डिंडौरी से पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव उमरिया पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर भ्रष्टाचार के बड़े आरोप लगाए। सीएम ने कहा कि केजरीवाल एक झूठ बोलने वाले नेता हैं। सीएम ने आगे कहा कि उन्होंने कहा था कि हम सुरक्षा नहीं लेंगे और आगे बढ़कर उन्होंने सुरक्षा भी ले ली है। सरकारी बंगला नहीं लेने की बात कही थी और बाद में सरकारी आवास भी लिया और करोड़ों रुपए उसे आवास के पुनर्निर्माण में खर्च भी कर दिए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »