हार्दिक पांड्या का एक गलत फैसला बना मुंबई की हार का कारण! Irfan Pathan ने खराब कप्तानी को लेकर लगाई जमकर क्लास

April 28, 2024

 हार्दिक पांड्या का एक गलत फैसला बना मुंबई की हार का कारण! Irfan Pathan ने खराब कप्तानी को लेकर लगाई जमकर क्लास


भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की जमकर क्लास लगाई है। इरफान हार्दिक की खराब कप्तानी से काफी खफा दिखाई दिए। हार्दिक के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला गया मैच गेंद से भी बेहद शर्मनाक रहा। एमआई के कैप्टन ने 2 ओवर में 41 रन लुटाए। हालांकि बल्ले से हार्दिक ने 24 गेंदों पर 46 रन की तेज तर्रार पारी जरूर खेली।


इरफान पठान ने उठाए हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल।

 आईपीएल 2024 में जारी मुंबई इंडियंस का शर्मनाक प्रदर्शन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी जारी रहा। अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए हाई स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई को दिल्ली के हाथों 10 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। इस सीजन में मुंबई को मिली छठी हार के बाद इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं। पठान ने बताया है कि कैसे हार्दिक का एक गलत फैसला बना मुंबई की हार का कारण।

इरफान ने उठाए हार्दिक की कप्तानी पर सवाल

इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस को मिली हार के बाद अपने एक्स अकाउंट पर हार्दिक पांड्या को आड़े हाथों लिया। उन्होंने लिखा, "क्रिकेट एक छोटा मार्जिन गेम है और यही छोटा मार्जिन मुंबई के खिलाफ दिल्ली की जीत का कारण बना। बुमराह को जैक फ्रेजर मेकगर्क के सामने शुरुआत में ही लेकर आना चाहिए था, क्योंकि उन्होंने बुमराह का इससे पहले सामना नहीं किया था। ऐसा होता तो शायद चीजें कुछ अलग होती।"

गेंदबाजी से भी फ्लॉप रहे हार्दिक

कप्तानी के साथ-साथ हार्दिक पांड्या गेंद से भी दिल्ली के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहे। हार्दिक ने सिर्फ 2 ओवर का स्पेल डाला और इस दौरान उन्होंने 41 रन लुटाए। हार्दिक का यह स्पेल मुंबई को काफी भारी पड़ा। हालांकि, बल्लेबाजी में एमआई के कप्तान ने 24 गेंदों पर 46 रन की तेज तर्रार पारी जरूर खेली।

जैक फ्रेजर ने मचाया कोहराम

जैक फ्रेजर के बल्ले से निकली तूफानी पारी ने मुंबई इंडियंस की हार की बड़ी वजह रही। फ्रेजर ने शुरुआत से ही मुंबई के बॉलर्स की खूब धुनाई की। फ्रेजर दिल्ली को तूफानी शुरुआत देने में सफल रहे और उन्होंने मैच के पहले ही ओवर में 19 रन बटोरे। फ्रेजर ने महज 27 गेंदों का सामना करते हुए 84 रन की विस्फोटक पारी खेली। फ्रेजर ने अपनी इस पारी के दौरान 11 चौके और छह गगनचुंबी छक्के जमाए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »