छावा' के सेट से लीक हुआ Vicky Kaushal का लुक, 'छत्रपति संभाजी महाराज' के रूप में छा गए एक्टर

April 24, 2024

 छावा' के सेट से लीक हुआ Vicky Kaushal का लुक, 'छत्रपति संभाजी महाराज' के रूप में छा गए एक्टर


फिल्म इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर माने जाते हैं। स्वीट सिंपल बनारसी ब्वॉय से एक्शन और कॉमेडी कंटेंट में महारथ हासिल करने तक विक्की कौशल ने अपने करियर में एक्सपेरिमेंट के नाम पर कई तरह के रोल किए हैं। इन दिनों वह छावा को लेकर चर्चा में हैं। विक्की कौशल पहली बार ऐसे रोल में दिखेंगे जिसमें उन्हें पहले कभी न देखा गया हो।
'छावा' के सेट से विक्की कौशल. 

एक्शन, पैट्रियॉटिक और कॉमेडी रोल्स में भी अपना हुनर साबित करने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग बना चुके हैं। वह एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं। इंडस्ट्री में कॉन्टैक्ट्स होने के बावजूद विक्की कौशल ने अपने दम पर पहचान बनाई।

'छावा' के सेट से विक्की कौशल का लुक वायरल

साल 2023 में 'सैम बहादुर' बन कर बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल ने धमाल मचा दिया था। मूवी ने डीसेंट कलेक्शन किया और विक्की को एक ऐसे एक्टर की लिस्ट में शामिल किया, जो किसी भी रोल को बारीकि से निभाना जानता हो। अब विक्की 'छावा' के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सेट से विक्की कौशल का लुक सामने आया है।

25 किलो वेट गेन करेंगे विक्की कौशल

'छावा' में विक्की कौशल, मराठा रूलर 'छत्रपति संभाजी महाराज' के रोल में होंगे। इस किरदार में फिट बैठने के लिए उन्होंने अपनी फिजीक पर बहुत काम किया है। दावा किया गया है कि विक्की इस रोल के लिए 25 किलो वजन बढ़ाने पर फोकस कर रहे हैं। 'छत्रपति संभाजी महाराज' स्ट्रॉन्ग मैन थे। उनके शेर से लड़कर उसे मारने का किस्सा पॉपुलर है। विक्की कौशल स्क्रीन पर न सिर्फ मेकअप से उनके जैसा दिखना चाहते हैं, बल्कि बॉडी से भी वैसा लुक रखना चाहते हैं।
सेट से लीक हुई ये फोटो

ट्विटर पर 'छावा' के सेट से विक्की कौशल की 'छत्रपति संभाजी महाराज' के लुक में कुछ फोटो सामने आई हैं।



इस लुक में विक्की लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष की माला पहने विक्की, 'छत्रपति संभाजी महाराज' के लुक में पूरी तरह से रंगे नजर आ रहे हैं।



लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनने वाली 'छावा' रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विक्की कौशल की साथ में पहली फिल्म होगी। रश्मिका का रोल विक्की की पत्नी (येसूबाई भोसले) का होगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »