Govinda के कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने छुए पैर, भांजी Arti Singh की शादी में पहुंचने पर कही ये बात

April 26, 2024

 Govinda के कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने छुए पैर, भांजी Arti Singh की शादी में पहुंचने पर कही ये बात


आरती सिंह की शादी में गोविंदा की एंट्री चर्चा बटोर रही है। परिवार में मनमुटाव की खबरों के बीच एक्टर ने भांजी के प्री-वेडिंग फंक्शन में हिस्सा नहीं लिया था। यहां तक कि उनकी पत्नी और बच्चे भी शामिल नहीं हुए थे। ऐसे में शादी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे थे कि गोविंदा नहीं शामिल होंगे लेकिन फेरों से पहले पहुंचकर उन्होंने सरप्राइज दे दिया

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन को लेकर अभिनेत्री पिछले कई दिनों से चर्चा बटोर रही थीं। वहीं, अब 25 अप्रैल को आरती सिंह और दीपक चौहान ने धूमधाम से मुंबई में शादी की। इस दौरान सबसे ज्यादा सुर्खियां अभिनेता गोविंदा की एंट्री को लेकर हुई।

आरती सिंह की शादी को लेकर लगातार बज बना हुआ था कि क्या मनमुटाव के बीच गोविंदा भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे।
बेटे के साथ शादी में पहुंचे गोविंदा
आरती सिंह के शादी के सभी फंक्शन मुंबई के पॉश इलाके में किए गए। जहां फिल्म और टीवी के कई बड़े सितारे पहुंचे। हालांकि, गोविंदा की कमी बराबर खलती रही। अभिनेता न तो हल्दी- मेहंदी में पहुंचे और न ही संगीत में हिस्सा लिया। ऐसे में सबको यही लग रहा था कि अब गोविंदा आरती सिंह की शादी में भी नहीं शामिल होंगे, लेकिन आखिरी वक्त पर पहुंचकर उन्होंने सरप्राइज दे दिया।
मनमुटाव भूल भांजी को दिया आशीर्वाद

आरती सिंह के फेरों से पहले गोविंदा ने बेटे हर्षवर्धन के साथ स्वैग में वेंडिग वेन्यू पर एंट्री की। हालांकि, मीडिया से उन्होंने ज्यादा बातचीत नहीं की, आरती सिंह के भाई और भाभी यानी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने गोविंदा को लेकर बात की। दरअसल, शादी से पहले दोनों ने कहा था कि गोविंदा का आरती सिंह से कोई मनमुटाव नहीं है। ऐसे में उन्हें शादी में शामिल होना चाहिए। अगर वो आएंगे तो हम दोनों उनके पैर छूकर माफी मांगेंगे।

कश्मीरा- कृष्णा ने छुए गोविंदा के पैर

गोविंदा अब जब आखिरकार आरती सिंह को आशीर्वाद देने पहुंच गए, तो मीडिया ने कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से सवाल किया कि क्या उन्होंने मामा के पैर छुए ? इस पर कृष्णा और कश्मीरा ने कहा कि शादी में दोनों ने गोविंदा के पैर छुए। इसके साथ ही कश्मीरा ने ये भी बताया कि गोविंदा ने उनके दोनों बेटों को आशीर्वाद भी दिया और इससे वो बेहद खुश हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »