राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- जनगणना मेरे लिए राजनीति नहीं है, यह मेरे जीवन का मिशन है

April 24, 2024

 राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- जनगणना मेरे लिए राजनीति नहीं है, यह मेरे जीवन का मिशन है


Lok Sabha Election 2024कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को दिल्ली में सामाजिक न्याय सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान राहुल गांधी ने जाति जनगणना पर बात की। राहुल गांधी ने कहा कि 70 साल बाद यह एक महत्वपूर्ण कदम है हमें आकलन करना चाहिए कि अभी स्थिति क्या है और हमें किस दिशा में जाने की जरूरत है। हम इस पर अमल करेंगे।

Lok Sabha Polls: राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को दिल्ली में सामाजिक न्याय सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान राहुल गांधी ने जाति जनगणना पर बात की। राहुल गांधी ने कहा कि 70 साल बाद यह एक महत्वपूर्ण कदम है, हमें आकलन करना चाहिए कि अभी स्थिति क्या है और हमें किस दिशा में जाने की जरूरत है। हम इस पर अमल करेंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि तो क्या आपको कांग्रेस का घोषणापत्र पसंद आया? आपने देखा होगा कि पीएम घबरा गए हैं। यह एक क्रांतिकारी घोषणापत्र है।

एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, जाति जनगणना मेरे लिए राजनीति नहीं है, यह मेरे जीवन का मिशन है और मैं इसे नहीं छोड़ूंगा। जाति जनगणना को कोई ताकत नहीं रोक सकती। कांग्रेस की सरकार आते ही हम सबसे पहले जातीय जनगणना कराएंगे। ये मेरी गारंटी है।

राहुल गांधी ने कहा, दिल्ली में सामाजिक न्याय सम्मेलन में जाति जनगणना पर बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, यह मत सोचिए कि जाति जनगणना सिर्फ जातियों का सर्वेक्षण है। हम इसमें एक आर्थिक और संस्थागत सर्वेक्षण भी जोड़ेंगे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »