सलमान खान के शो में होगी इस मशहूर यूट्यूबर की एंट्री, टीवी एक्टर्स को देगा कड़ी टक्कर?

April 29, 2024

 सलमान खान के शो में होगी इस मशहूर यूट्यूबर की एंट्री, टीवी एक्टर्स को देगा कड़ी टक्कर?


रियलिटी शो की दुनिया का फेमस शो बिग बॉस ओटीटी की दुनिया में भी नाम कमा चुका है। मेकर्स बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री से कुछ के नाम सामने आए हैं। इसी के साथ यूट्यूब की दुनिया से भी मेकर्स उन चेहरों को लेने की फिराक में हैं जिनकी अच्छी रीच हो।


'बिग बॉस' से सलमान खान. 
कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के अब तक के सारे सीजन जबरदस्त हिट रहे हैं। इस साल जनवरी में शो का 17वां सीजन शुरू हुआ था। अब मेकर्स 'बिग बॉस ओटीटी 3' की प्लानिंग में हैं। इस शो के लिए कुछ पॉपुलर नाम सामने आए हैं। वहीं, कुछ यूट्यूबर्स के नाम की भी चर्चा तेज है। सलमान खान (Salman Khan) के शो के लिए एक पॉपुलर नाम सामने आया है।

पिछली बार आए 'बिग बॉस ओटीटी 2' में  और अभिषेक मल्हान का गेम प्लान सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ। ये तीन यूट्यूबर्स 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मोस्ट फेमस कंटेस्टेंट बनकर सामने आए। वहीं, तीसरे सीजन में भी मेकर्स का फोकस यूट्यूबर्स पर है।

सलमान के शो में आएगा ये फेमस यूट्यूबर

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और अदनान शेख का नाम लगभग कन्फर्म बताया जा रहा है। इस बीच पॉपुलर यूट्यूबर सौरव जोशी (Sourav Joshi) के सलमान खान के शो में शामिल होने की चर्चा तेज है। 'बिग बॉस' के फैन पेज की तरफ से ये जानकारी सामने आई है। अगर ऐसा होता है, तो ये उनके फैंस के लिए सोने पर सुहागा वाली बात होगी।
कौन हैं सौरव जोशी?

मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले सौरव जोशी यूट्यूब पर 26 मिलियन फॉलोअर्स के मालिक हैं। 'सौरव जोशी व्लॉग' नाम से उनके सारे वीडियो आते हैं। सौरव ने डिजाइनिंग और आर्किटेक्चर में ट्रेनिंग ली है। उन्होंने दिल्ली से से रिप्रजेंटेशन, पर्सपेक्टिव ड्राइंग कोर्स किया है। हालांकि, जब कोचिंग के बाद आर्किटेक्चर में भी उनका सिलेक्शन नहीं हुआ, तो उन्होंने पिता के साथ उनके काम में हाथ बंटाया।

सौरव ने एक दिन फैमिली ट्रिप का वीडियो अपलोड किया था। यहीं से उनकी किस्मत पलटी। ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो गया। इसके बाद सौरव ने कई और वीडियो बनाए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »