दुल्हन आरती सिंह को देख रो पड़े थे गोविंदा, अब सुनीता मामी से मिलना चाहते हैं कृष्णा, बोले- डंडे खाने को हूं तैयार

April 28, 2024

 दुल्हन आरती सिंह को देख रो पड़े थे गोविंदा, अब सुनीता मामी से मिलना चाहते हैं कृष्णा, बोले- डंडे खाने को हूं तैयार


एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी काफी चर्चा में रही। इसकी वजह सिर्फ उनका अपने सपनों के राजकुमार से शादी करना नहीं बल्कि गोविंदा का आना था। उनकी प्रेजेंस पर सबकी निगाहें टिकी रहीं। गोविंदा न सिर्फ शादी में आए बल्कि उन्होंने दुल्हन आरती सिंह को आशीर्वाद भी दिया। कृष्णा अभिषेक ने बताया कि आरती को दुल्हन के लिबास में देख गोविंदा की आखें भर आई थीं।

 एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) की शादी धूमधाम से संपन्न हुई। इस मैरिज में टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे पहुंचे। मगर सबसे ज्यादा लाइमालइट में गोविंदा (Govinda) की एंट्री रही। गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच लंबे समय से बातचीत नहीं है। मगर लड़ाई को दरकिनार करते हुए गोविंदा ने भांजी आरती सिंह की शादी अटेंड की।

गोविंदा ने शादी में आकर भांजी आरती सिंह को आशीर्वाद दिया। उनके आगमन से इस बात की चर्चा तेज है कि दोनों परिवारों के बीच 8 साल पुरानी खटास दूर हुई है। वहीं, गोविंदा मामा के शादी में आने पर कृष्णा अभिषेक ने खुशी जताई है।

आरती सिंह को दुल्हन बना देख इमोशनल हो गए थे गोविंदा

ई टाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने खुशी के उन पलों को बयां किया। उन्होंने कहा कि आरती सिंह को शादी के लिबास में देख गोविंदा की आखों में आसूं आ गए थे। ऐसा 6 या 7 साल में पहली बार है, जब मैंने उन्हें इस तरह देखा। मैंने उनका आशीर्वाद लिया और उन्होंने मुझे बधाई दी। मुझे लगता है कि अगर वो थोड़ी देर और रुक जाते, तो हम सब रोने लग जाते और वो भी रोने लगते।

कृष्णा ने कहा कि उन्हें जल्दी जाना था, जिसकी वजह से हम ज्यादा बात नहीं कर पाए। मगर कॉमेडियन ने इस बात पर खुशी जताई कि सब कुछ भूलकर गोविंदा उनकी बहन को आशीर्वाद देने पहुंचे। कृष्णा अभिषेक ने कहा, ''मामी और नर्मदा भी आतीं, तो और मजा आता। लेकिन कोई बात नहीं, एक शुरुआत तो हुई है। ची ची मामा ने कहा था कि मैं उनसे डायरेक्टली बात करने की बजाय मीडिया के जरिये बात करता हूं।
'मामी से डंडे खाने को तैयार हूं'

कृष्णा ने कहा कि वो गोविंदा मामा और उनकी फैमिली के साथ अपने झगड़ों को खत्म करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, ''अब मैं चला ही जाउंगा एक दिन। मामी की डांट और डंडे के लिए तैयार हूं। मुझे जो भी डांट पड़ेगी, उसे खाने के लिए तैयार हूं। अब बस बहुत हो गया।''

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »