मणिपुर और नागालैंड को जोड़ने वाले पुल को IED से उड़ाया गया, भारी वाहनों की आवाजाही रोकी गई

April 24, 2024

 मणिपुर और नागालैंड को जोड़ने वाले पुल को IED से उड़ाया गया, भारी वाहनों की आवाजाही रोकी गई


मणिपुर की राजधानी इंफाल को नागालैंड के दीमापुर से जोड़ने वाले पुल को IED से उड़ाया गया है। पुल पर भारी वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। विस्फोट के कुछ मिनट बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और पुल की घेराबंदी कर दीउन्होंने कहा कि आईईडी विस्फोट की जांच शुरू कर दी गई है। इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

आईईडी विस्फोट में राष्ट्रीय राजमार्ग 2 हुआ क्षतिग्रस्त 

 जातीय हिंसा प्रभावित मणिपुर के कांगपोकपी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर एक पुल बुधवार तड़के एक आईईडी विस्फोट में आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। IED ब्लास्ट के बाद क्षेत्र में यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट रात करीब 12.45 बजे सपरमीना और कुब्रू लीखा इलाकों के बीच पुल पर हुआ। उन्होंने बताया कि इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारी ने कहा, पुल के दोनों छोर पर तीन गड्ढे और दरारें देखी गईं।

पुलिस कर रही है आईईडी विस्फोट की जांच

मणिपुर की राजधानी इंफाल को नागालैंड के दीमापुर से जोड़ने वाले पुल पर भारी वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। विस्फोट के कुछ मिनट बाद, पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और पुल की घेराबंदी कर दी, उन्होंने कहा कि आईईडी विस्फोट की जांच शुरू कर दी गई है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »