बिल्ली ने बजाई आरती सिंह के शादी के आउटफिट की बैंड, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

April 24, 2024

 बिल्ली ने बजाई आरती सिंह के शादी के आउटफिट की बैंड, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो


Arti Singh और बिजनेसमैन दीपक चौहान की शादी के फंक्शन जोरों-शोरो से चल रहे हैं। हल्दी से लेकर मेहंदी सेरेमनी और संगीत के फंक्शन की अब तक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हालांकि आरती की शादी से पहले बिल्ली ने उनके वेडिंग आउटफिट को पूरा खराब कर दिया जिसकी जानकारी खुद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की।
बिल्ली ने बजाई आरती सिंह के वेडिंग आउटफिट की बैंड
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी को बस अब एक दिन बाकी है, ऐसे में जोरों शोरो से दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की लाडली सिस्टर अपनी शादी के फंक्शन से जुड़ी हर खुशी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

उन्होंने हल्दी के मौके पर प्रशंसकों के साथ कई फोटोज शेयर की, इसके अलावा गोविंदा की भांजी के संगीत की भी कई वीडियोज सामने आई। हालांकि, इस बीच ही आरती ने बताया कि कैसे एक बिल्ली ने उनके वेडिंग आउटफिट में से एक कपड़े की हालत बुरी कर दी।

आरती के वेडिंग आउटफिट पर बैठ गयी बिल्ली

सोशल मीडिया पर लगातार अपनी शादी के फंक्शन की झलकियां दिखाने वाली आरती सिंह ने बीते दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में आरती सिंह के टेबल पर एक येलो रंग का सूट एंड सलवार पड़ा हुआ है।

उनके इस आउटफिट को इस्तेमाल करने से पहले ही बिल्ली ने उन कपड़ों पर बैठकर उसकी पूरी प्रेस खराब कर दी। आरती ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरे कपड़ों पर बैठकर कपड़े खराब कर रही है महारानी"।


इस तारीख को आरती सिंह लेंगी सात फेरे

आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत बैचलर पार्टी में हुई थी, जिसमें रागिनी खन्ना से लेकर भाभी कश्मीरा शाह और उनके करीबी दोस्तों ने मिलकर खूब धमाल मचाया। इसके बाद उनका हल्दी का फंक्शन हुआ, जिसमें पिंक और येलो लहंगे में आरती जबरदस्त लगीं।



बीते दिन उनकी मेहंदी का कार्यक्रम हुआ और उनके हाथों में दीपक चौहान के नाम की मेहंदी लगी और रात को संगीत का कार्यक्रम हुआ, जिसको पारस छाबड़ा से लेकर अंकिता लोखंडे, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, विशाल आदित्य सिंह, माहिरा शर्मा सहित कई सितारों ने अटेंड किया। आपको बता दें कि आरती सिंह और दीपक चौहान 25 अप्रैल को सात-फेरे लेंगे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »