'मैं चाहता हूं कि वो टी 20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बने' Shah Rukh Khan ने इस युवा खिलाड़ी को लेकर बयां की दिल की बात

April 30, 2024

 


'मैं चाहता हूं कि वो टी 20 वर्ल्ड कप का हिस्सा बने' Shah Rukh Khan ने इस युवा खिलाड़ी को लेकर बयां की दिल की बात

आगामी विश्व कप के लिए एक-दो दिन में भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है ऐसे में हर ओर खिलाड़ियों के चयन को लेकर चर्चा हो रही है। एक कार्यक्रम में चर्चा के दौरान शाह रुख ने कहा देश के लिए कितने अद्भुत खिलाड़ी खेल रहे हैं। मैं यही चाहता हूं कि रिंकू विश्व कप की टीम का हिस्सा हों।


मैं चाहता हूं कि रिंकू सिंह विश्व कप की टीम का हिस्सा हों: शाह रुख खान

कोलकाता नाइटराइडर्स के स्वामी शाह रुख खान ने अपनी टीम के आक्रामक बल्लेबाज रिंकू सिंह को आगामी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम में शामिल करने की अनुशंसा की। उन्होंने कहा कि मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू भारतीय टीम का हिस्सा हों। साथ ही उन्होंने कहा कि वह रिंकू जैसे खिलाड़ियों में स्वयं को देखते हैं, इन्हें आगे बढ़ते देखकर बहुत खुशी होती है।

रिंकू विश्व कप की टीम का हिस्सा हों: शाह रुख खान

आगामी विश्व कप के लिए एक-दो दिन में भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है, ऐसे में हर ओर खिलाड़ियों के चयन को लेकर चर्चा हो रही है। एक कार्यक्रम में चर्चा के दौरान शाह रुख ने कहा, 'देश के लिए कितने अद्भुत खिलाड़ी खेल रहे हैं। मैं यही चाहता हूं कि रिंकू विश्व कप की टीम का हिस्सा हों और उनके अलावा इस सत्र में अच्छा कर रहे अन्य युवा खिलाड़ियों को भी अवसर मिले।

कई खिलाड़ी हैं जो टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं, लेकिन मेरी व्यक्तिगत इच्छा यही है रिंकू टीम का हिस्सा हों, यह मेरे लिए अत्यंत खुशी का क्षण होगा।'
किंग खान ने रिंकू और नीतीश राणा की तारीफ की

उन्होंने आगे कहा, 'मैं उन्हें खुश देखना चाहता हूं। मैं जब इन लड़कों को खेलते देखता हूं, मुझे लगता है कि मैं इनमें एक खिलाड़ी के रूप में जी रहा हूं। विशेषकर रिंकू और नीतीश जैसे खिलाड़ियों में स्वयं को देखता हूं। जब वे अच्छा करते हैं तो बहुत खुशी होती है।'

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »