मंडे कलेक्शन में BMCM ने 'मैदान' की निकाली हेकड़ी , इस रेस में निकली सबसे आगे

April 30, 2024

 मंडे कलेक्शन में BMCM ने 'मैदान' की निकाली हेकड़ी , इस रेस में निकली सबसे आगे


Bade Miyan Chote Miyan के साथ बॉक्स ऑफिस पर भले ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की सोई किस्मत न जाग रही हो लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म रेस में सबसे आगे हैं। सोमवार को फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में मैदान को धूल चटा दी। बड़े मियां छोटे मियां ने अब तक कितनी कमाई की है 



 अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो हफ्तों से ज्यादा समय हो चुका है। बीते साल कॉमेडी से लेकर ऐतिहासिक फिल्में करने के बावजूद अक्षय कुमार की सोई किस्मत बॉक्स ऑफिस पर नहीं जागी।

सिर्फ अक्षय की ही नहीं, बल्कि टाइगर श्रॉफ की भी एक के बाद एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट रही थी। इस बीच ही जब बड़े मियां छोटे मियां में ये दोनों कलाकार साथ आए, तो सबको यही लगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ेगी।

हालांकि, खिलाड़ी कुमार की BMCM ने सफलता के झंडे तो नहीं गाड़े, लेकिन सोमवार को कमाई के मामले में 'मैदान' की हवाईयां जरूर उड़ा दी।
सोमवार को रहा बड़े मियां छोटे मियां का राज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भले ही धुंआधार बिजनेस नहीं कर पा रही हो, लेकिन एक बार फिर से मूवी अपने कदम मजबूत करते हुए नजर आ रही है। वीकेंड पर भले ही अजय देवगन (Ajay Devgn) की मैदान बाजी मार गई हो, लेकिन खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बता दिया कि वह इतनी जल्दी हथियार नहीं छोड़ेंगे।

रविवार को तकरीबन 1 करोड़ तक का कलेक्शन करने वाली इस मूवी की कमाई सोमवार को गिरी जरूर, लेकिन फिलहाल बॉक्स ऑफिस की रेस में ये फिल्म सबसे 'मैदान' और 'रुसलान' को पीछे छोड़कर सबसे तेज दौड़ रही है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी ने सोमवार को टोटल 37 लाख के आसपास का बिजनेस किया है, जबकि 'मैदान' ने महज 19वें दिन 9 लाख रुपए कमाए।

बड़े मियां छोटे मियां कलेक्शन 19 डेज-
वर्ल्डवाइड कलेक्शन 103.5 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन 60.92 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन 31.5 करोड़ रुपए
हिंदी बॉक्स ऑफिस सिंगल डे कलेक्शन 37 लाख रुपए

इंडिया में कितना पहुंचा BMCM का कलेक्शन?

अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के निर्देशन में बनी इस मूवी का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन 60.92 करोड़ तक का हुआ है। आपको बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया था।



इन सभी भाषाओं में फिल्म की कमाई थम चुकी है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में नजर आए थे, जिन्होंने फिल्म में विलेन का किरदार अदा किया था।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »