करारी हार झेलने के बाद Pakistan की प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव, तीन खिलाड़ी हुए बाहर तो इस ऑलराउंडर की हुई वापसी

January 16, 2024

 करारी हार झेलने के बाद Pakistan की प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव, तीन खिलाड़ी हुए बाहर तो इस ऑलराउंडर की हुई वापसी


PAK vs NZ 3rd T20I पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच तीन मैचों की टी20 मैच का तीसरा टी20 17 जनवरी को यूनिवर्सिटी ओवल में खेला जाना है। कीवी टीम फिलहाल सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। न्यूजीलैंड ने पहले टी20 मुकाबले में 46 रन से जीत हासिल की थी। उस मैच में डेरिल मिचेल ने 27 गेंद पर 61 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।
PAK vs NZ: तीसरे टी20 से पहले पाकिस्तान ने प्लेइंग-11 में किया बदलाव

 PAK vs NZ 3rd T20I: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के बीच तीन मैचों की टी20 मैच का तीसरा टी20 17 जनवरी को यूनिवर्सिटी ओवल में खेला जाना है। कीवी टीम फिलहाल सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। न्यूजीलैंड ने पहले टी20 मुकाबले में 46 रन से जीत हासिल की थी।

उस मैच में डेरिल मिचेल ने 27 गेंद पर 61 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। दूसरे टी20 मैच में में केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम ने 21 रन से जीत दर्ज कर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली थी। दोनों मैचों में करारी हार झेलने के बाद पाकिस्तान टीम ने तीसरे टी20 के लिए प्लेइंग-11 में तीन बड़े बदलाव किए हैं।

PAK vs NZ: तीसरे टी20 से पहले पाकिस्तान ने प्लेइंग-11 में किया बदलाव

दरअसल, न्यूजीलैंड (PAK vs NZ) के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए पाकिस्तान की टीम में तीन बड़े बदलाव हुए हैं। पाकिस्तान सीरीज में 0-2 से पीछे चल रही है और तीसरे मुकाबले से एक दिन पहले ही पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग-11 में तीन बदलाव किए हैं।

तीसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग-11 से आमिर जमाल, अब्बास अफरीदी और उस्मा मीर को बाहर का रास्ता दिखाया है। उनकी जगह वसीम जूनियर, जमन खान और मोहम्मद नवाज को प्लेइंग-11 में जगह मिली है।

बता दें कि अब्बास अफरीदी चोटिल होने के चलते तीसरा टी20 मैच खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे। अब्बास अफरीदी के स्कैन के बाद ये जानकारी मिली थी कि वह आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे। इस बीच पीसीबी ने बयान जारी कर कहा कि अब्बास के स्कैन में कोई गंभीर चोट सामने नहीं आई है, लेकिन वह तीसरे टी20 मैच नहीं खेल पाएंगे।
PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-11

पाकिस्तान: मोहम्मद रिजवान, सैम अयूब, बाबर आजम, फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, आजम खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी (कप्तान), मोहम्मद वसीम जूनियर, हारिस रउफ, जमन खान।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »