बड़े मियां छोटे मियां' के लिए Akshay Kumar ने दी Tiger Shroff को कड़ी ट्रेनिंग

January 26, 2024

 बड़े मियां छोटे मियां' के लिए Akshay Kumar ने दी Tiger Shroff को कड़ी ट्रेनिंग


 अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की साथ में पहली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में आगामी फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ था जिसमें दोनों ही अभिनेता एक्शन मोड में नजर आये थे। अब बागी एक्टर ने एक बीटीएस वीडियो शेयर कर दिखाया है कि कैसे अक्षय ने उन्हें ट्रेनिंग दी।
अक्षय कुमार ने टाइगर को दी सख्त ट्रेनिंग

टाइगर और अक्षय का लेटेस्ट वीडियो वायरल
बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को होगी रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' साल 2024 की मच अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म है। हाल ही में, फिल्म का फुल एक्शन से भरा टीजर जारी किया गया था। अब 'छोटे मियां' ने बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। अक्षय और टाइगर दोनों ही एक्शन हीरो हैं। पर्दे पर दोनों ने कई एक्शन फिल्में की हैं। हालांकि, पहली बार उन्हें साथ में एक्शन करते देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। लंबे समय से फैंस के बीच फिल्म को लेकर बेकरारी है। टीजर ने तो और भी एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। अब टाइगर ने एक्शन के पीछे कड़ी ट्रेनिंग की झलक दिखाई है।

बड़े मियां ने दी छोटे मियां को ट्रेनिंग

'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय और टाइगर का एक्शन तो आपने देखा ही होगा। फिल्म में दोनों ही सितारों ने विलेन के खिलाफ जोरदार एक्शन से लाइमलाइट चुरा ली। मगर इसके पीछे कितनी मेहनत लगी है, इस बात का अंदाजा किसी को नहीं पता। हाल ही में, टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि उन्हें बेहतरीन एक्शन के लिए किसने इतनी कड़ी ट्रेनिंग दी।

अक्षय ने टाइगर का फोकस लेवल किया टेस्ट

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार समंदर किनारे टाइगर को ट्रेनिंग दे रहे हैं। अक्षय और टाइगर के साथ कुछ और लोग भी मौजूद थे। इस ट्रेनिंग में अक्षय, टाइगर के फोकस लेवल को टेस्ट कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, "द खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बागी को ट्रेनिंग दी।"

टाइगर के पोस्ट का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने छोटे मियां की तारीफ की और कमेंट बॉक्स में लिखा, "सुपरमैन फोकस लेवल। हमेशा की तरह आपने धमाल कर दिया छोटे। 100 प्रतिशत।"

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »