राहुल गांधी के डुप्लीकेट का पता बताएंगे सीएम हिमंत सरमा, बोले- जल्द उनके बॉडी डबल की पहचान करेंगे

January 27, 2024

 राहुल गांधी के डुप्लीकेट का पता बताएंगे सीएम हिमंत सरमा, बोले- जल्द उनके बॉडी डबल की पहचान करेंगे


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को कहा कि वह राज्य में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए बॉडी डबल का नाम और पता साझा करेंगे। सरमा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद द्वारा बॉडी डबल का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।
राहुल गांधी के डुप्लीकेट का पता बताएंगे सीएम हिमंत सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को कहा कि वह राज्य में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल किए गए 'बॉडी डबल' का नाम और पता साझा करेंगे। सरमा ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद द्वारा 'बॉडी डबल' का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के बारे में कही ये बात

उन्होंने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया था कि यात्रा बस में बैठा और लोगों की ओर हाथ हिलाने वाला व्यक्ति राहुल गांधी बिल्कुल नहीं हैं। सोनितपुर जिले में एक कार्यक्रम से इतर मुख्यमंत्री ने कहा, मैं सिर्फ बातें नहीं करता। डुप्लिकेट का नाम और अन्य सभी विवरण साझा करूंगा। बस कुछ दिनों तक इंतजार करें।

पत्रकारों के एक सवाल पर भाजपा नेता ने कहा, मैं कल डिब्रूगढ़ में रहूंगा। इसके अगले दिन भी मैं गुवाहाटी से बाहर रहूंगा। एक बार जब मैं गुवाहाटी वापस आऊंगा, तो डुप्लिकेट का नाम और पता बताऊंगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »