जीजू की परफॉर्मेंस देख Deepika Padukone हुईं खुश

January 31, 2024

 जीजू की परफॉर्मेंस देख Deepika Padukone हुईं खुश



सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) बीते दिनों दो दिन के लिए अपने ससुराल यानी इंडिया आए थे। उन्होंने अपने भाईयों के साथ मुंबई में हुए Lollapalooza म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। जहां उन्होंने शानदार परफॉर्म दी थी। बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस कॉन्सर्ट का हिस्सा भी बने थे। वहीं अब दीपिका पादुकोण ने भी निक जोनस का वीडियो शेयर किया है।



 Deepika Padukone And Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) बीते दिनों दो दिन के लिए अपने ससुराल यानी इंडिया आए थे।

निक अपने दोनों भाइयों के साथ मुंबई में हुए Lollapalooza म्यूजिक फेस्टिवल का हिस्सा बने थे। जहां उन्होंने शानदार परफॉर्म दी थी। सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट की वीडियोज और फोटोज तेजी से वायरल हुए थे। बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस कॉन्सर्ट का हिस्सा भी बने थे। वहीं अब दीपिका पादुकोण ने भी निक जोनस का वीडियो शेयर किया है।

दीपिका को पसंद आया निक का कॉन्सर्ट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टा स्टोरी में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का सिंगर स्टेज परफॉर्मेंस वाला वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने निक, प्रियंका और किंग को टैग भी किया और कैप्शन में लिखा 'सो कूल'।

तापसी पन्नू ने किया था पोस्ट

दीपिका पादुकोण से पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी निक जीजू का वीडियो शेयर किया था। एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आइसक्रीम खाते हुए बोल रही थीं कि जीजा जी स्टेज पर हैं।
प्रियंका ने मुंबई को कहा धन्यवाद

पति निक जोनस के कॉन्सर्ट को मिले भरपूर प्यार को देखते हुए प्रियंका चोपड़ा इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉन्सर्ट का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे निक स्टेज पर गाना गाते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में फैंस 'जीजू-जीजू' चिल्लाते नजर आ रहे थे।

इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, "मेरा दिल धन्यवाद मुंबई।" इसके अलावा निक जोनस ने भी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, भारत में @lollaindia पर हमारे पहले @jonasbrothers शो के साथ 2024 की शुरुआत करने से बेहतर कुछ नहीं। यह शो कई मायनों में मेरे लिए खास था। बाहर आने के लिए सभी को धन्यवाद।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »