फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इन फिल्मों का रहा दबदबा, हैरेसमेंट पर छलका आयशा का दर्द

January 27, 2024

 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में इन फिल्मों का रहा दबदबा, हैरेसमेंट पर छलका आयशा का दर्द


Entertainment Top 5 News 28 January फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 की शुरुआत हो चुकी है। बीते दिन टैक्निकल कैटेगरी के विनर्स का एलान किया गया जिसमें कई फिल्मों ने अवॉर्ड अपने नाम किए। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस कंटेस्टेंट आयशा खान ने एक इंटरव्यू में अपने मोलेस्ट होने की बात का खुलासा किया। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत की पांच बड़ी खबरें।



69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शुरुआत हो चुकी है। शनिवार को टैक्निकल कैटेगरी के विनर्स का एलान कर दिया गया, जिसकी लिस्ट अब आ गई है। इसके अलावा बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट रह चुकीं आयशा खान ने एक इंटरव्यू में अपने मोलेस्ट होने की बात का खुलासा किया। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत की पांच बड़ी खबरें।


टैक्निकल कैटेगरी में इन फिल्मों का रहा दबदबा

69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 की शुरुआत 27 जनवरी को जोरदार तरीके से हो गई है। बीते दिन शनिवार को इस शो की मेजबानी अभिनेता अपारशक्ति खुराना और करिश्मा तन्ना ने की थी। लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सिनेमैटोग्राफी, पटकथा, कॉस्ट्यूम्स और संपादन सहित टैक्निकल कैटेगरी के विनर्स की लिस्ट सामने आ गई है। टैक्निकल कैटेगरी में विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' ने तीन अवॉर्ड जीते, वहीं शाहरुख खान की 'जवान' ने प्रमुख श्रेणी में अवॉर्ड जीता। यहां देखें टैक्निकल कैटेगरी के विनर्स की पूरी लिस्ट।




कार्तिक आर्यन के बॉडीगार्ड हुए एक्सीडेंट का शिकार

इंडस्ट्री के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बात करते हैं, लेकिन रिलेशन्स को लेकर कार्तिक का नाम किसी न किसी के साथ जुड़ता रहता है। इसके अलावा एक्टर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं। कार्तिक एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ और है। 

आज 28 जनवरी की शाम वह मोमेंट शुरू हो जाएगा, जिसका हर बिग बॉस लवर को इतने दिनों तक इंतजार रहा। शो के विनर की किस्मत का फैसला जनता के हाथ में है और आज की शाम सलमान खान (Salman Khan) इस सीजन के विनर का खुलासा करेंगे। 

सिने प्रेमियों के लिए साल 2024 की शुरुआत कुछ धमाकेदार फिल्मों के साथ हुई। मकर संक्रांति के मौके पर अलग-अलग जॉनर की एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें अधिकतर साउथ की फिल्में ही शामिल हैं। इस गणतंत्र दिवस ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फाइटर रिलीज हुई, जिसने आते ही बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान मचाया कि बाकी फिल्मों के छक्के छूट गए। फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ के आंकड़े को क्रॉस करने के करीब है। इस मौके पर नजर डालेंगे उन फिल्मों पर जो मकर संक्रांति पर रिलीज हुई थीं। 

आयशा हुईं थीं हैरेसमेंट का शिकार

बिग बॉस 17 में बचे हुए पांच कंटेस्टेंट का सफर भी आज खत्म होने वाला है। बस कुछ ही घंटों में इस रियलिटी शो को इसका विनर मिल जाएगा। कुछ कंटेस्टेंट इसके फिनाले में परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं। वहीं, बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं आयशा खान फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »