चमकी बुखार,कुदरत की मार,सरकार बेबस लाचार।

June 20, 2019

JkA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा )

पटना@ बिहार में इस समय चमकी बुखार का कहर नाज़िल हैं चमकी बुखार ने पूरे बिहार की जनता में हाहाकार मचा कर रखा हैं

चमकी बुखार से अभी तक मरने वालों की संख्या 150 के करीब पहुँच चुकी हैं अकेले मुजफ्फरनगर में 122 लोगो की मौत हो चुकी हैं वहीं बिहार की नीतीश सरकार चमकी बुखार के आगे बेबस और लाचार नज़र आ रही हैं। लेकिन सरकार में बैठे नुमाइंदे लगातार नीतीश सरकार की नाकामी छुपाने के लिए अस्पताल में बेहतर इलाज होने का दावा कर रहे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  अस्पताल में भर्ती लोगो से मुलाकात करके उनको बेहतर इलाज का आश्वासन दे चुके हैं जदयू के एक सांसद से जब इस बारे में पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहाकि अस्पतालों में बेहतर इलाज की सारी तैयारी कर ली गई हैं पलंग और बिस्तरों की संख्या बढ़ाई गई हैं एसी और कूलर की भी संख्या में बढ़ोतरी की गई हैं। दूसरे शहरों से डॉक्टरों को बुला लिया गया हैं दवाइयों का भी स्टाक बढ़ा दिया गया हैं।

लेकिन बिहार में पूरा विपक्ष नीतीश सरकार और उसके सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी पर लगातार हमलावर हो रहा हैं चमकी बुखार पर बिहार की राजनीति गर्मा गई हैं। सत्तापक्ष और विपक्ष आमने सामने आ गए हैं आरोप,प्रत्यारोप का दौर चल रहा हैं कही विपक्ष नीतीश सरकार की नाकामी को मुद्दा बना रहे हैं कही सत्तापक्ष से गैर ज़रूरी बयान आ रहे हैं।

बहरहाल चमकी बुखार कुदरत की मार हैं और इस मार से आम और खास के साथ सरकार भी बेबस और लाचार हैं सरकार के सारे दावे धरे के धरे रह गए क्योंकि चमकी बुखार से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही हैं सरकार के सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं और बिहार सरकार अपनी नाकामी को छुपाने में लगी हुई हैं।

JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा डॉट कॉम) की खबर को किसी भी स्थिति में बिना अनुमति किसी अन्य मिडिया संस्था द्वारा प्रकाशित करना मना हे पालन न करने पर क़ानूनी कार्यवाही की जा सकती हे

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »