आल इंडिया उलमा बोर्ड के आव्हान पर मुस्लिम समाज ने किया आज इकबाल मैदान पर प्रदर्शन

June 28, 2019

JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा)

भोपाल@ देश मे बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से जहां अमन पसंद लोगो मे नाराज़गी और गुस्सा हैं वहीं दूसरी तरफ अब मुसलमान भी कमर कसकर मैदान में आ गए हैं 

आल इंडिया उलमा बोर्ड,के साथ ही भोपाल की जानी मानी मुस्लिम संस्थाओ और आम मुस्लिमो ने आज जुमे की नमाज़ के बाद भोपाल के ऐतिहासिक इकबाल मैदान में मॉब लिंचिंग के खिलाफ ज़बरदस्त प्रदर्शन करते हुए झारखण्ड में हुए तबरेज अंसारी हत्याकांड के दोषियों को जल्द से जल्द फाँसी देने की माँग दोहराई। 

इकबाल मैदान पर प्रदर्शन कर रहे  मुस्लिम समाज के लोगो का कहना हैं कि जबसे केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई हैं तबसे भारत मे मॉब लिंचिंग की घटनाओं में जबरदस्त इजाफा हो रहा हैं। कभी गो-हत्या के नाम पर कभी लव जेहाद के नाम पर कभी घर वापसी के नाम पर कभी गो- तस्करी के नाम पर तो कभी वंदेमातरम और जय श्रीराम के नारों के नाम पर मुसलमानो को मारा जा रहा हैं।
प्रदर्शन कर रहे लोगो ने आगे कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही मॉब लिंचिंग पर कड़े कानून बनाए और मॉब लिंचिंग में पाए गए गुनाहगारो को सख्त से सख्त सज़ा दी जाए। ताकि मॉब लिंचिंग की ये घटनाएं दोबारा न हो और कोई बेगुनाह मुसलमान अपनी जान से हाथ न धो बैठे।

सारे देश मे तबरेज अंसारी हत्याकांड की वजह से अमनपसंद लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और दोषियों को फाँसी की सज़ा देने की मांग कर रहे हैं इकबाल मैदान पर प्रदर्शन कर रहे मुस्लिम समाज के लोग लगातार अपनी मांगों को दोहराकर कह रहे थे की सरकार जल्द से जल्द कानून बनाकर बिल लोकसभा में पास कराए और अगर ऐसा नही होता हैं तो मुसलमान सड़को पर उतरकर आंदोलन करेंगे। बीच बीच मे मुस्लिम समाज के लोग नारा ऐ तकबीर अल्लाहो अकबर नारे लगा कर ये बताने की कोशिश कर रहे थे कि मुसलमान सोया नही हैं बल्कि अब जाग गया हैं।

JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा डॉट कॉम) की खबर को किसी भी स्थिति में बिना अनुमति किसी अन्य मिडिया संस्था द्वारा प्रकाशित करना मना हे पालन न करने पर क़ानूनी कार्यवाही की जा सकती हे

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »