नीमच जेल ब्रेक। विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी को घेरा

June 24, 2019

JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा)

भोपाल: मध्य प्रदेश में इस समय कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई हैं। पहले राजधानी भोपाल के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक शिवम की पुलिस मारपीट में मौत हो गई थी। उसके बाद भोपाल के ही छोला मंदिर थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार को थाना छोला मंदिर के एक आरक्षक ने मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिया था। जिसकी शिकायत बाइक सवार युवक ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की थी। पुलिस ने दोनों मामलों में अपनी किरकिरी होने की वजह से बैरागढ़ थाने के टी आई समेत पाँच पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया था। वहीं छोला मंदिर थाने के दो पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया था।

ताजा मामला नीमच के कनावटी जेल से भागे 4 कैदियों के हैं जिस पर भारतीय जनता पार्टी के साथ ही कांग्रेस के अपने नेता ही सरकार पर सवालिया निशान लगाकर कमलनाथ सरकार को घेर रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि नीमच जेल से चार कैदी रात 4-30 बजे जेल से भाग जाते हैं और पुलिस कर्मियों को उनके भागने की खबर मिलती हैं 6-30 बजे ये कैसी कानून व्यवस्था हैं इससे पता चलता हैं कि जेल के पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से ही नीमच जेल से कैदी भागे हैं।

भोपाल जेल ब्रेक कांड पर भारतीय जनता पार्टी को घेरने वाली कांग्रेस नीमच जेल ब्रेक कांड पर खुद घिरती नज़र आ रही हैं।

JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा डॉट कॉम) की खबर को किसी भी स्थिति में बिना अनुमति किसी अन्य मिडिया संस्था द्वारा प्रकाशित करना मना हे पालन न करने पर क़ानूनी कार्यवाही की जा सकती हे

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »