देश मे बढ़ती भीड़तंत्र की घटना के विरोध में भोपाल के युवाओं ने खत में अपना खून लगाकर किया प्रदर्शन।

June 25, 2019

JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा )

भोपाल@ बिहार के एक मुस्लिम युवक की पिछले दिनों भीड़ ने चोरी के शक में पीट पीटकर हत्या कर दी थी। आज भोपाल के युवाओं ने अरेरा हिल्स स्थित पोस्ट ऑफिस के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम खत लिखकर उस पर अपने खून से अंगूठे से निशान लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

देश मे बढ़ती भीड़तंत्र की घटनाओं के विरोध मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफ़ीज़ के नेतृत्व में भोपाल के युवाओं के साथ प्रदर्शन करते हुए कहाकि जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश मे भीड़तंत्र की घटनाएं देश मे आम हो गई हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खामोशी ऐसे लोगो का मनोबल बढ़ा रही हैं

कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास हफ़ीज़ ने आगे कहाकि भीड़तंत्र में शामिल लोग भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के समर्थक होते हैं और वो अल्पसंख्यक और दलित समुदाय के खून के प्यासे हैं इसीलिए भोपाल के युवाओं ने नरेंद्र मोदी को अपना खून खत के माध्यम से भेजा हैं जो की एक सांकेतिक प्रदर्शन हैं भोपाल के युवाओ से जब इस प्रदर्शन के बारे में सवाल किया गया तो युवाओ ने कहाकि इस मुहिम को पूरे देश मे चलाएंगे एवं उम्मीद जताते हैं कि इस खत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसी घटनाओं पर सख्ती से कार्यवाही करेंगे।

इस विरोध प्रदर्शन में मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफ़ीज़ के साथ अनवर पठान,शाकिर पठान,मो.सईद,शाहबाज़ अली,शोएब खान,उवैस रहमानी, और मो.नदीम के साथ बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

JKA 24न्यूज़ (जनजन का आसरा डॉट कॉम) की खबर को किसी भी स्थिति में बिना अनुमति किसी अन्य मिडिया संस्था द्वारा प्रकाशित करना मना हे पालन न करने पर क़ानूनी कार्यवाही की जा सकती हे

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »