बॉलीवुड फिल्मों के नाकाम होने की वजह से ऐश्वर्या राय ने किया साउथ का रुख

April 27, 2023

   

 ऐश्वर्या राय बीते साल पीएस-1 की सफलता के बाद एक बार फिर से मणि रत्नम की तमिल फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं। हाल ही में ऐश्वर्या ने साउथ का रुख करने के सवाल पर अपने जवाब से बोलती बंद कर दी।

ऐश्वर्या राय बच्चन ' पोन्नियिन सेल्वन-1' के बाद अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं। मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह रानी नंदिनी का किरदार निभा रही हैं।

मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या बच्चन को पीएस-1 में सालों बाद नंदिनी के किरदार में देखकर फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी खुशी आ गई थी। पोन्नियिन सेल्वन-1 ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। अब जल्द ही वह साउथ फिल्म 'पीएस-2 के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन साउथ फिल्मों में भले ही एक्टिव हैं, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में उनसे ये पूछा गया कि क्या बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने वजह से उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया है।

साउथ फिल्मों का रुख करने पर ऐश्वर्या ने दिया ये जवाब

'पोन्नियिन सेल्वन-2' की रिलीज से पहले हाल ही में उसकी प्रेस कांफ्रेंस हुई, जहां मौजूदा स्टार्स ने मीडिया के कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक रिपोर्टर ने एक्ट्रेस से सवाल करते हुए कहा, 'आज कल साउथ बॉलीवुड पर छाया हुआ है, साउथ की रीमेक्स और डब हिट हो रही हैं और बॉलीवुड वाले जितनी रीमेक बना रहे हैं, वह फ्लॉप हो रहे हैं।

क्या ये बात पहले से आपको बता था कि आप साउथ की तरफ पहले ही भाग लीं? रिपोर्टर के इस सवाल को सुनकर ऐश्वर्या राय भी हैरान रह गईं। उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मेरा जो नजरिया रहा है, ये एक भारतीय सिनेमा है। मेरा शुरुआत से ही ये क्लियर रहा है कि मुझे किस तरह का वर्क करना है। मैंने अपने काम के माध्यम से वह लोगों तक पहुंचाया भी है मेरे करियर की शुरुआत से ही'।
कलाकार -कला के पीछे जाता है- ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं इस व्यू प्वाइंट को सपोर्ट नहीं करती कि यहां पर काम नहीं है, तो वहां पर जाएंगे। ऐसी कोई बात नहीं है। कलाकार कला के पीछे जाता है। जहां शानदार और अच्छा काम करने का मौका मिलता है, वहां आप खुद ही खिंचे चले जाते हैं।

चाहे आप को वो बोर लगे और दोहराई लगे, तो भी हम वो करेंगे। मणि सर के साथ अपनी पहली फिल्म करने के लिए मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं, तो मैं उनकी फिल्मों के लिए हां क्यों नहीं बोलूंगी। उनके अलावा मैंने कई और अच्छे डायरेक्टर्स के साथ काम किया है। तो ये बहुत नैचुरल है कि मैं हां बोलूंगी'।

मेरा विचार पहले से ही क्लियर है-ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने साउथ फिल्मों में ज्यादा काम करने पर अपना जवाब देते हुए कहा कि आपको जहां क्रिएटिव और अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिलता है, आप वहां पर नैचुरल तौर पर जाते हैं और फिल्म के लिए हां कहते हैं।

मैं शुरू से ही इस चीज को लेकर क्लियर रही हूं, तो यहां भागना और वहां भागना मेरा हिसाब नहीं है'। ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर पीएस-2, 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »