सनराइजर्स हैदराबाद को लगा करारा झटका, 8.75 करोड़ रुपये वाला खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

April 27, 2023

    

आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद को करारा झटका लगा है। प्रमुख ऑलराउंडर हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। सनराइजर्स हैदराबाद को अपना अगला मुकाबला शनिवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ खेलना है।

 सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2023 में जोरदार झटका लगा है। 8.75 करोड़ रुपये की कीमत वाले प्रमुख ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। सुंदर हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए। फ्रेंचाइजी ने सुंदर के बाहर होने की आधिकारिक पुष्टि सोशल मीडिया के जरिये दी।

वॉशिंगटन सुंदर ने मौजूदा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सात मैच खेले, जिसमें पांच पारियों में 60 रन बनाए और तीन विकेट झटके। सनराइजर्स हैदराबाद का मौजूदा टूर्नामेंट में प्रदर्शन अब तक प्रभावी नहीं रहा है और वो प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है।

चोटों से परेशान वॉशिंगटन सुंदर

बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर का लगातार तीसरा आईपीएल सीजन है, जो चोट से प्रभावित हुआ। आईपीएल 2021 के यूएई चरण में उंगली में चोट के कारण वॉशिंगटन सुंदर बाहर हो गए थे। सुंदर का भाग्‍य अच्‍छा नहीं रहा और वो जनवरी 2022 में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर रहे क्‍योंकि वो कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। फिर हैमस्ट्रिंग चोट के कारण वो वेस्‍टइंडीज के खिलाफ घरेलू जमीन पर टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर रहे।

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद ने सुंदर से अनुबंध किया। ऑफ स्पिन ऑलराउंडर गेंदबाजी हाथ में उंगलियों के बीच खून बहने के कारण चार मैच नहीं खेल सके थे। पिछले साल अगस्‍त में वॉशिंगटन सुंदर को काउंटी मैच के दौरान लंकाशायर के लिए फील्डिंग करते समय बाएं कंधे में चोट लगी और आगे चलकर वो जिंबाब्‍वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हुए।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »