Shah Rukh Khan और आर्यन खान की अनदेखी तस्वीर देख फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका

April 19, 2023


 इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती हैं। हाल ही में गौरी खान ने परिवार संग एक तस्वीर शेयर की थी और अब आर्यन और शाह रुख खान की अनदेखी तस्वीर देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

 चार साल बाद शाह रुख खान ने 'पठान' के साथ स्क्रीन पर दमदार वापसी की थी। उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। शाह रुख खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

कुछ दिनों पहले ही शाह रुख खान की आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान की कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। अब हाल ही में किंग खान की बेटे आर्यन के साथ एक ऐसी अनदेखी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं।

शाह रुख खान और आर्यन खान की अनदेखी तस्वीरें वायरल

बीते दिन किंग खान की पत्नी गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फैमिली फोटोज शेयर की थी, जिसे देखने के बाद फैंस उस पर खूब प्यार लुटा रहे थे। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर शाह रुख खान के फैन क्लब ने उनकी और आर्यन खान की एक अनसीन तस्वीर शेयर की है।



इस तस्वीर में आर्यन खान और शाह रुख खान एक साथ एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। आर्यन खान के लुक्स में शाह रुख खान की छवि तो हमेशा ही दिखाई देती है, लेकिन इस तस्वीर में बेटे आर्यन के लुक्स से लेकर हेयर तक हर चीज बिल्कुल कार्बन कॉपी लग रही है। सोशल मीडिया पर फैंस पिता-बेटे की इस फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ फैंस तो शाह रुख खान को आर्यन का छोटा भाई बता रहे हैं


सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

शाह रुख खान-आर्यन खान की इस वायरल तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जब भगवान ने दो लोगों को हूबहू बनाया हो- जैसा पिता, वैसा बेटा' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिंबा, मुफासा का बेटा।





एक जैसे, अब तक हम सबसे चार्मिंग पठान से मिले हैं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आर्यन खान अपने छोटे भाई के साथ स्पॉट हुए'। एक और अन्य फैन ने पिता-बेटे की इस फोटो पर प्यार लुटाते हुए लिखा, 'जैसा पिता, वैसा बेटा। हर अच्छे पेड़ पर अच्छा फल लगता है'।





बतौर निर्देशक आर्यन खान करेंगे करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि शाह रुख खान की लाडली सुहाना जहां जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स रिलीज फिल्म 'द आर्चीज' से इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं, तो वहीं आर्यन खान एक्टर नहीं, बल्कि बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने एक स्क्रिप्ट के साथ फोटो शेयर की थी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »