Ileana D'Cruz की प्रेग्नेंसी पर पिता को लेकर घमासान, फैंस ने दिया जवाब, कहा- करण जौहर से नहीं पूछा मां का नाम

April 18, 2023

Ileana D'Cruz की प्रेग्नेंसी पर पिता को लेकर घमासान, फैंस ने दिया जवाब, कहा- करण जौहर से नहीं पूछा मां का नाम




Ileana DCruz Pregnancy News बर्फी फेम एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने मंगलवार को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी। अनमैरिड एक्ट्रेस के ऐलान के बाद लोग लगातार उनसे पिता के बारे में पूछ रहे हैं।

बर्फी फेम एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने 18 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने बच्चे के कपड़े और मामा पेंडेंट के साथ ये गुड न्यूज शेयर की।

पिता को लेकर उठे सवाल
 का ये पोस्ट जैसे ही वायरल हुआ फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। वहीं, कुछ लोगों को बिन शादी एक्ट्रेस का मां बनना समझ नहीं आया और उन्होंने पिता को लेकर सवाल करना शुरू कर दिया।

कमेंट बॉक्स में मचा घमासान

सोशल मीडिया पर देखते ही देखते पिता के नाम को लेकर घमासान मच गया। वहीं, अब इलियाना डिक्रूज के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इलियाना डिक्रूज से शुरू हुई इस बहस बाजी में धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई और सेलेब्स का नाम घसीट लिया गया।

फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
 के बच्चे के पिता को लेकर सवाल उठाने वालों को जवाब देते हुए एक यूजर ने कहा, "कुछ लोग पूछ रहे हैं कि क्या वो शादीशुदा हैं? बच्चे का पिता कौन हैं? आप बिना शादी किए भी बच्चा पैदा कर सकते हैं और ये उनकी पर्सनल बात है कि पिता कौन है? आपका इससे कोई लेना-देना नहीं है।" एक अन्य फैन ने जवाब देते हुए कहा, "कुछ लोग ये जानने के लिए बेचैन हैं कि आखिर बच्चे का पिता कौन है? जैसे अगर कोई नहीं होगा तो ये खुद जिम्मेदारी लेने आ जाएंगे।"


सोच घटिया है आपकी

बॉलीवुड के कुछ सिंगल पैरेंट्स का नाम लेते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "कमेंट बॉक्स में पिता का नाम पूछने वाले ये लोग वही हैं जो सिंगल पैरंटहुड में यकीन नहीं करते हैं। आप लोगों ने करण जौहर से नहीं पूछा कि उनके बच्चों की मां कौन है? रवीना टंडन से सवाल नहीं किया जब उन्होंने बच्चे को गोद लिया, ना ही सुष्मिता सेन और ना तुषार कपूर से कुछ पूछा? आप लोगों की आखिर परेशानी किया है। इलियाना किसी भी तरह से मां बन सकती हैं। आप लोगों की सोच घटिया है।"

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »