पार्टनर को रिजेक्ट करे फैमिली तो आपको करना होगा ये काम, Zeenat Aman ने वैलेंटाइन डे पर कपल्स को दी खास एडवाइज

February 14, 2024

 पार्टनर को रिजेक्ट करे फैमिली तो आपको करना होगा ये काम, Zeenat Aman ने वैलेंटाइन डे पर कपल्स को दी खास एडवाइज


अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) आए दिन अपनी जिंदगी की कुछ खास बातें पुरानी और नई तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं वैलेंटाइन डे पर जीनत अमान आज के यंग कपल्स को डेटिंग को लेकर एक खास एडवाइज दी है जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही हैं। आइए जानते हैं आखिर एक्ट्रेस ने यंग जनरेशन को क्या एडवाइज दी है।



Zeenat Aman Special Advice On Love: 70 और 80 दशक की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साल भर पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद से वह लगातार फैंस को अपना अपडेट देती रही हैं।


अभिनेत्री आए दिन अपनी जिंदगी की कुछ खास बातें पुरानी और नई तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं वैलेंटाइन डे पर जीनत अमान आज के यंग कपल्स को डेटिंग को लेकर एक खास एडवाइज दी है, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही हैं। आइए जानते हैं आखिर एक्ट्रेस ने यंग जनरेशन को क्या एडवाइज दी है।

जीनत अमान (Zeenat Aman) ने अपनी जिंदगी में काफी कुछ सहा है। फिर चाहे उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ रही हो, लेकिन उन्होंने कभी भी हार नहीं मानी। एक्टर आज भले ही जिदंगी में सिंगल में हों, लेकिन वह अच्छे से जानती हैं कि लोगों की जिंदगी में रिश्तों की क्या अहमियत होती है। ऐसे में अदाकारा ने वैलेंटाइन डे पर फैंस को डेटिंग टिप्स दी है। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पुरानी और नई फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, विफलता सफलता से कहीं बेहतर शिक्षक है। इसलिए मैं शायद एक या दो सीख साझा करने के लिए अच्छी स्थिति में हूं।

'काश मैंने अपनी अम्मा की बात सुनी होती'

रिश्ते के वे पहले कुछ कठिन महीने आपसे आपका विवेक खो देंगे। यह आमतौर पर मोह और वासना की चाल है, इसे प्यार समझने की गलती न करें। यदि आपका परिवार जाति, वर्ग, धर्म, लिंग या ऐसे किसी अन्य मुद्दे के कारण आपके रिश्ते का विरोध करता है। तो उन्हें चुनौती दें, लेकिन अगर वे गहरे कारणों से आपके साथी को नापसंद करते हैं, तो उनकी बात सुनें। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वो सही हैं... मैं यह कह रही हूं कि अक्सर हमारे बड़े हमें अच्छी बातें बता सकते हैं। एक या दो मौके ऐसे आए हैं जब मैंने सोचा कि काश मैंने अपनी अम्मा की बात सुनी होती।

यदि आपका साथी आपको पूरी तरह से बदलना चाहता है, तो वो आपसे प्यार नहीं करता। उन्हें नियंत्रण पसंद है उस नोट पर सुनिश्चित करें कि आप उनसे आर्थिक रूप से आजाद हैं। रिश्ता एक विकल्प होना चाहिए परिस्थिति नहीं। इन दिनों मैं खुद को डेट कर रही हूं। मैं अपने लिए वे सभी चीजें करती हूं जो एक प्यार करने वाला साथी करता है। जो मुझे मेरे अंतिम अहसास तक ले आता है - प्यार में, कुछ भी नहीं दिया जाता है और यदि आपको कोई ऐसा व्यक्ति नहीं मिल पाता जो आपसे उतना प्यार करे जिसके आप हकदार हैं। तो अपने आप से प्यार करना ही काफी है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »