मंडे टेस्ट में फेल टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7', आखिरी सांस ले रही 'सत्यप्रेम की कथा'

July 25, 2023

 मंडे टेस्ट में फेल टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7', आखिरी सांस ले रही 'सत्यप्रेम की कथा'


Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर 13 दिन पहले रिलीज हुई टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 का कलेक्शन दूसरे सोमवार को कुछ खास नहीं रहा। वहीं सत्यप्रेम की कथा की कमाई में भी भारी गिरावट देखने को मिली है। यही नहीं हालिया रिलीज अजमेर 92 के लिए भी सिनेमाघर में भीड़ न के बराबर देख

 इस साल जून और जुलाई के महीने में सिनेमाघरों में अलग-अलग जॉनर की फिल्मों की भरमार रही। कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं, वहीं कई मूवीज कुछ ही दिनों में फुस्स साबित हो गईं। बॉलीवुड फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने शुरुआती दिनों में अच्छी कमाई की थी, जबकि टॉम क्रूज की हॉलीवुड मूवी 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की भी बॉक्स ऑफिस पर धूम रही। हालांकि, अब इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर दम निकल रहा है। जानिए इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

सत्यप्रेम की कथा (SatyaPrem Ki Katha)

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर मूवी 'सत्यप्रेम की कथा' ने 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। 60 करोड़ के बजट में बनी समीर विद्वांस निर्देशित मूवी ने शुरू में कई फिल्मों को पीछे छोड़ बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया था। हालांकि, 26 दिन बाद फिल्म मुश्किल से कलेक्शन कर पा रही है। अर्ली ट्रेड के मुताबिक, मूवी ने चौथे सोमवार को सिर्फ 35 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।



मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission Impossible 7)

12 जुलाई 2023 को भारत में रिलीज हुई टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' को न केवल दुनियाभर में पसंद किया गया, बल्कि भारत में भी मूवी को लेकर क्रेज खूब देखने को मिला। जहां कई बॉलीवुड फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में मशक्कत कर रही थीं, वहीं महज 13 दिन में ही मूवी ने 100 करोड़ के करीब पहुंच गई। हालांकि, दूसरे सोमवार को थिएटर्स में टॉम क्रूज की फिल्म के लिए भीड़ कम रही।



मूवी ने अब तक सबसे कम कलेक्शन किया है। अर्ली ट्रेड के मुताबिक, टॉम क्रूज की एक्शन-थ्रिलर 'मिशन इम्पॉसिबल 7' ने दूसरे सोमवार को 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।
अजमेर 92 (Ajmer 92)

पुष्पेंद्र सिंह निर्देशित फिल्म 'अजमेर 92' की रिलीज से पहले खूब बज और विवाद था, लेकिन थिएटर्स फुल करने में मूवी फेल साबित हुई। ओपनिंग डे पर मूवी ने सिर्फ 30 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। पहले रविवार और शनिवार को मूवी के कलेक्शन में थोड़ा फर्क देखने को मिला, लेकिन सोमवार को कारोबार में भारी गिरावट देखने को मिली। अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'अजमेर 92' ने चौथे दिन सिर्फ 26 लाख रुपये की कमाई की है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »