Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan OTT Release: सलमान खान की KKBKKJ की OTT रिलीज डेट आई सामने, जानें कहां होगी स्ट्रीम

June 16, 2023

 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan OTT Release सलमान खान की एक्शन एडवेंचर फिल्म किसी का भाई किसी की जान थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर आ रही है। एक्टर ने फिल्म के स्ट्रीमिंग की जानकारी देते हुए बताया कि KKBKKJ कब और कहां आ रही है।




 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan OTT Release: सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान ने थिएटर्स के बाद ओटीटी की ओर रुख किया है। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज हुई थी। अब दो महीने बाद KKBKKJ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है।

KKBKKJ कब और कहां होगी स्ट्रीम

सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर किसी का भाई किसी की जान के ओटीटी रिलीज की जानकारी दी है। एक्टर ने KKBKKJ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी फाइव पर 23 जून, 2023 को स्ट्रीम होगी। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए कहा, "देखिए एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर किसी का भाई किसी की जान, 23 जून को जी5 पर वर्ल्ड डिजीटल प्रीमियर हो रहा है।"

फैंस का इंतजार हुआ खत्म

किसी का भाई किसी की जान का सलमान खान के फैंस ने काफी इंतजार किया। अब भाईजान की फिल्म ओटीटी पर भी आ रही है यानी फैंस एक बार फिर अपने फेवरेट को एक्शन करते हुए देख सकते हैं। KKBKKJ साल 2014 में आई तमिल फिल्म वीरम पर आधारित है, जिसमें अजीत कुमार, तमन्नाह भाटिया, विदार्थ, बाला, संथानम, नासर, प्रदीप रावत और अतुल कुलकर्णी ने काम किया था।
KKBKKJ ने कितना किया बिजनेस

किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की ओपनिंग बेहद अच्छी रही थी। हालांकि, धीरे-धीरे KKBKKJ का कलेक्शन गिरता चला गया और द केरल स्टोरी की रिलीज के बाद दो फिल्म का बिजनेस बिल्कुल डाउन हो गया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, किसी का भाई किसी की जान ने दुनियाभर में 184.60 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया।
KKBKKJ की स्टार कास्ट

किसी का भाई किसी की जान का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, भूमिका चावला, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, भाग्यश्री, अभिमन्यु सिंह, रोहिणी हट्टंगडी और विजेंद्र सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »