AIMIM ने भोपाल में वार्ड-अध्यक्ष की नियुक्तियां की...

March 18, 2023


भोपाल / 18 मार्च 2023 को आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन भोपाल शहर इकाई के अध्यक्ष क़ाज़ी सैयद अनस अली साहब ने वार्ड अध्यक्षों की न्युक्ति की शुरुआत की।

जिस में वार्ड 08 में सैयद नफीस अली, वार्ड नं 09 में मो.आरिश, वार्ड 11 में मो.जुबैर, वार्ड 14 में मो. गुफरान, वार्ड 15 में सोहैल खान, वार्ड 16 में महफूज लाला, वार्ड 17 में जिया उद्दीन, वार्ड 19 में मो.दानिश, वार्ड 35 में शाहरुख खान, वार्ड 41 में मुशीर खान, वार्ड 77 में नईम अहमद, वार्ड 78 में डाक्टर रईस नदवी, वार्ड 79 में अजीज आलम कुरेशी को नियुक्त किया गया।

इस मौके पर क़ाज़ी सैयद अनस अली ने कहा अभी हमारी शुरुआत है अगले एक हफ्ते में रमज़ान से पहले भोपाल शहर के सभी वार्डों में अध्यक्षों की नियुक्ति करदी जायेगी। इस के बाद बूथ लेवल पर कमेटियां बनाई जाएंगी ताकि मजलिस हर इलाके में बूथ स्तर पर मजबूत हो सके।अनस अली साहब ने आगे कहा की हमारे काइद असद उद्दीन ओवैसी साहब ने मेरे ऊपर भरोसा जताया है में उनका शुक्र गुजार हूं और इस भरोसे पर में हमेशा खरा उतरने की कोशिश करूंगा।

इस मौके पर भोपाल ए.आई.एम.आई.एम के अन्य जिम्मेदारों में कोषाध्यक्ष मुजाहिद अली खान , सह सचिव बादशा बाबर खान, शोएब पठान, नईम सिद्दीकी, अजीज खान, इरफान खान, इरशाद मिर्जा, खलील भाई, हैदर, सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे सभी ने नव नियुक्त अध्यक्षों को बधाई दी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »