मो.शावर खान के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा-मंत्री प्रधुम्न सिंह का पुतला फूंका...

February 07, 2023


 भोपाल / विधुत-विभाग की नियम विरुद्ध कार्यवाही के खिलाफ आज कांग्रेस के जिला कार्यवाहक अध्यक्ष मो. शावर खान के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पीसीसी-कार्यालय के बाहर मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर का पुतला जलाया एवं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ऊर्जा-मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर के खिलाफ नारे लगाए।

इस मौके पर कांग्रेस नेता मो. शावर खान ने कहा कि प्रदेश की शिवराज-सरकार और ऊर्जा मंत्री के इशारे पर विधुत-विभाग ने राजधानी भोपाल में तानाशाही रवैया अपनाया हुआ है गरीबों के घरों के मीटर उखाड़कर ले गए और तो और कालोनियों में लगे ट्रांसफार्मर-डीपी तक उखाड़कर ले गए। आज 4 दिनों से गरीब नगर के लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हो गए है इसी तरह से भोपाल मध्य विधानसभा के जहांगीराबाद और नरेला विधानसभा के वार्ड 40 में स्थित जनता-क्वार्टर, जवाहर कॉलोनी और अहमद अली कॉलोनी में भी विधुत विभाग की नियम विरुद्ध कार्यवाही से क्षेत्र में अंधेरा पसरा हुआ है जिसकी वजह से घरो में बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मो. शावर खान ने आगे कहा कि अगर शिवराज सरकार और उनके ऊर्जा-मंत्री ने जल्द ही बिजली-विभाग की कार्यवाही पर विराम नही लगाया और ट्रांसफार्मर को अपनी जगह पर जल्द नही लगाया तो कांग्रेस बिजली-विभाग तानाशाही कार्यवाही के खिलाफ सड़को पर उतरकर बड़ा आंदोलन करेगी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »