भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद ने मध्य विधानसभा आवंटन-बजट के लिए भोपाल-महापौर मालती राय को लिखा पत्र...

January 19, 2023


 उपरोक्त विषयांतर्गत लेख है कि जिस दिन से आपकी महापौर परिषद का गठन हुआ है तब से आज दिनांक तक भोपाल मध्य विधानसभा क्षेत्र को कोई भी राशि का आवंटन नहीं किया गया है, जिससे क्षेत्र में किये जाने वाले कईं विकास कार्य रूके हुए हैं। निश्चित ही आपके संज्ञान में यह बात भी होगी की वर्तमान में जो भी विकास कार्य मध्य विधानसभा क्षेत्र में चल रहे हैं वह पूर्व से स्वीकृत हैं आप भूमि पूजन करने जा भी रही हैं।

यह कि आगामी 21 जनवरी 2023 को होने वाले साधारण सम्मेलन के कामकाज की कार्यसूची में परिशिष्ट 1 से 4 तक के सभी कामकाज नरेला विधानसभा क्षेत्र के ही हैं यहाॅ पर मुझे आपको यह भी याद दिलाना होगा कि आप भोपाल नगरीय क्षेत्र में सम्मिलित सभी विधानसभा क्षेत्रों की महापौर हैं ना कि सिर्फ नरेला विधानसभा की महापौर हैं क्योंकि भोपाल नगर निगम को सभी विधानसभा क्षेत्रों के रहवासी टैक्स देते हैं। सारे भोपाल के मतदाताओं ने आपको अपना मत देकर महापौर बनाया है।

अतः मेरा आपसे आग्रह है कि अपने कामकाज के दायरे को बढ़ाते हुए भोपाल मध्य विधानसभा क्षेत्र को भी बजट प्रदान करने की कृपा करें जिससे की क्षेत्र में डामर, सी.सी. एवं नाले निर्माण का कार्य कराया जा सके।

इस अवसर पर पार्षद अज़ीज़ उद्दीन वसीम उद्दीन पप्पू लईका रफीक  कुरैशी शिरीन अनवर मीटर नसीम गफुर अनिता मेवालाल कनर्जी इस अवसर पर मोजूद थे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »